अनुष्का शेट्टी हुईं ये किस बीमारी का शिकार? हंसने के कारण रोकनी पड़ जाती है शूटिंग

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में अपनी एक अजीबोगरीब बीमारी का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह कई बार हंसते-हंसते जमीन पर लोट जाती हैं, यहां तक कि शूटिंग भी रोकनी पड़ जाती है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 25, 2024, 04:37 PM IST
    • अनुष्का शेट्टी को हुआ ये बीमारी
    • कई बार रोकनी पड़ती है शूटिंग
अनुष्का शेट्टी हुईं ये किस बीमारी का शिकार? हंसने के कारण रोकनी पड़ जाती है शूटिंग

नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी अपनी फिल्मों को लेकर तो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रही हैं. अब उन्हें लेकर खबर आई है कि अनुष्का को एक दुर्लभ बीमारी हो गई है. दरअसल, अनुष्का को हंसने की बीमारी को हो गई है, उनका हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. खासतौर पर शूटिंग के समय किसी कॉमेडी सीन पर वह हंसते-हंसते जमीन पर लोट जाती हैं.

अनुष्का शेट्टी ने की अपनी बीमारी पर बात

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का स्यूडोबुलबर अफेक्ट (PBA) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. यह एक न्यूरोलॉजिकल स्थिति है जिसमें लोग अपनी हंसी या रोने पर कंट्रोल नहीं कर पाते. यह डिसऑर्डर सीधे दिमाग को प्रभावित करता है. खबरों की माने तो अनुष्का ने अपनी इस बीमारी को कहा है, 'मुझे हंसने की बीमारी है. आप सोच भी नहीं सकते कि हंसना भी कोई समस्या बन सकती है.'

15-20 मिनट तक हंसती रहती हैं अनुष्का

अनुष्का ने आगे कहा, 'जब मैं हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक हंसती रह जाती हूं. कॉमेडी सीन्स की शूटिंग करते हुए मैं वाकई हंसते-हंसते जमीन पर लोट जाती हूं. इस कारण कई बार शूटिंग तक रोकनी पड़ जाती है.' एक्ट्रेस के स्टेटमेंट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें PBA ही बीमारी है, लेकिन उन्होंने खुद अपनी बीमारी का नाम नहीं बताया.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनुष्का शेट्टी

दूसरी ओर अनुष्का शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'घाती' और 'कथानार- द वाइल्ड सोर्सरेर' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अनुष्का के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Teaser out: चंदेरी में फिर होगा खौफनाक आतंक, रौंगटे खड़े करने वाला टीजर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़