अपारशक्ति खुराना को किसने सिखाई एक्टिंग? जानें एक्टर ने किसे दिया इसका श्रेय

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बना चुके हैं. एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने छोटे किरदार से अपनी एक्टिंग को निखारा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 11:58 PM IST
  • अपारशक्ति ने बताया किसने सिखाई एक्टिंग
  • 'धोखा-राउंड द कॉर्नर' में नजर आएंगे अपारशक्ति
अपारशक्ति खुराना को किसने सिखाई एक्टिंग? जानें एक्टर ने किसे दिया इसका श्रेय

नई दिल्ली: 'धोखा-राउंड द कॉर्नर' और 'बर्लिन' में नजर आने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना भावनाओं और अभिनय के बारे में सिखाने के लिए अपनी हल्की-फुल्की भूमिकाओं को श्रेय देते हैं.धोखा-राउंड द कॉर्नर में वह एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म बर्लिन में एक एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे.

अपारशक्ति ने कही ये बात 
अपारशक्ति ने कहा, "मैं आपको पहले बता दूं, मैंने जो भी भूमिकाएं की हैं, उन्हें करना मुझे पसंद है. वे भूमिकाएं थीं जिन्होंने मुझे भावनात्मक और अभिनय के बारे में बहुत कुछ सिखाया. लेकिन एक अभिनेता के रूप में, मैं नई चीजों को आजमाने के बारे में थोड़ा लालची हूं."

छोटे रोल से सीखा एक्टिंग 
उन्होंने आगे कहा, "मैं खुद को कुछ ऐसा करते हुए देखने के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं, जिसमें ग्रे या डार्क शेड है. मैं सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि इसलिए भी उत्साहित हूं कि यह दर्शकों के लिए कुछ नया होगा."धोखा - राउंड द कॉर्नर कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें आर माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर 
भूमिका की तैयारी के लिए, अभिनेता ने अपने कश्मीरी उच्चारण को सही करने के लिए गहन प्रशिक्षण लिया. उन्हें इसके लिए एक कश्मीरी ट्यूटर द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा था. बर्लिन, जिसमें रॉकेट बॉयज फेम इश्वाक सिंह भी हैं, एक जासूसी थ्रिलर है और 90 के दशक की शुरूआत में दिल्ली में स्थापित है. यह नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर क्लास आफ 83 फेम के अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है.

इसे भी पढ़ेंः Birthday Special: जब छोटी ड्रेस पहन CM के सामने पहुंच गई थीं श्रिया सरन, फिर मांगनी पड़ी मांफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़