मां के निधन के वक्त किसी ने नहीं दिया था अर्जुन कपूर का साथ, इन खुलासों से छलक जाएंगे आंसू

अभिनेता अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी ने हमेशा अपने बच्चों को अकेले ही संभाला है. उनके निधन के बाद अर्जुन और अंशुला बिल्कुल टूट गए थे. आज मोना के निधन को पूरे 9 साल हो चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 10:27 AM IST
  • अर्जुन कपूर के लिए उनकी मां मोना शौरी ही सबकुछ थीं
  • आज मोना के निधन को 9 साल लंबा वक्त बीत चुके है
मां के निधन के वक्त किसी ने नहीं दिया था अर्जुन कपूर का साथ, इन खुलासों से छलक जाएंगे आंसू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर (Boney Kapoor) और मोना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) के बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun kaoor) ने अपने अलग अंदाज और स्टाइल से एक खास पहचान इंडस्ट्री में हासिल की है. उनकी जिंदगी का एक खूबसूरत पल वह था जब 2012 में अर्जुन फिल्म 'इश्कजादे' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे थे. हालांकि, जल्द ही उनकी यह खुशियां तब मातम में बदल गईं कि उन्हें अपनी मां मोना के निधन की खबर मिली.

मां के निधन के 45 दिनों बाद ही रिलीज हो गई थी अर्जुन की फिल्म

मोना ने लंबे समय तक अपने बच्चों की परविश अकेले ही की थी. उन्होंने जिंदगी की हर मुश्किल का सामना पूरी हिम्मत और जोश से किया, लेकिन वह कैंसर से नहीं जीत पाईं.

मोना ने 25 मार्च 2012 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन के सिर्फ 45 दिन बाद ही उनके लाडले अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे के साथ रोमांस करेंगी Salman Khan की भांजी, करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

टूट चुके थे अर्जुन

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में भी इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि उस समय वह अपनी फिल्म को लेकर बेहद खुश थे, लेकिन जल्द ही इन खुशियों को किसी की नजर लग गई. क्योंकि फिल्म की रिलीज से पहले ही उनके मां के निधन की खबर मिल गई. अर्जुन मां की बेहद करीब थे और मोना के निधन ने उन्हें पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया था.

सिर्फ एक शख्स ने दिया था साथ

अर्जुन ने बताया था, "मां के जाने के बाद मैं बिल्कुल अकेला पड़ गया था. मेरे आस-पास कोई कोई भी ऐसा नहीं था जो मेरे आंसू पोछता. सभी हमारा साथ छोड़कर जा चुके थे. उस समय सिर्फ मेरी छोटी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने मेरा साथ दिया और मुझे संभाला." अर्जुन ने बताया कि वह पूरी तरह खामोश हो चुके थे.

6 सालों तक नहीं खोला था कमरा

अर्जुन ने बताया था, "मैं इतना टूट चुका था कि मैंने 6 सालों तक अपनी मां का कमरा तक नहीं खोला था." यही कारण था जब अभिनेत्री और अर्जुन की सौतेली मां श्रीदेवी (Shridevi) का निधन हुआ तो वह खुशी (Khushi Kapoor), जाह्नवी (Janhvi kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ खड़े रहे.

अर्जुन ने कहा था कि वह इस दर्द को बहुत अच्छी तरह जानते हैं और इसीलिए उन्होंने रिश्तों की सारी कड़वाहट भुलाकर उनका साथ दिया. मां के जाने के बाद अर्जुन को ऐसा लगता है कि उनकी रीढ़ की हड्डी टूट गई. वह आज भी हर दिन अपनी मां को याद करते हैं.

ये भी पढ़ें- 2 दशक बाद अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, "रोल के लिए की साथ सोने की मांग"

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़