2 दशक बाद अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, 'रोल के लिए की गई थी साथ सोने की मांग'

कास्टिंग काउच की पिछले लंबे समय से फिल्मी सितारे कई बड़े खुलासे करते आ रहे हैं. अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव को साझा किया है, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 12:17 PM IST
  • अंकिता लोखंडे इन दिनों अपना बयानों के कारण काफी चर्चा में हैं
  • अंकिता का कहना है वह कास्टिंग काउच जैसी घटना से जूझ चुकी हैं
2 दशक बाद अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, 'रोल के लिए की गई थी साथ सोने की मांग'

नई दिल्ली: सभी कलाकारों को फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अक्सर सितारे फिल्मी दुनिया के कड़वे सच का भी खुलासा करते दिखते हैं. कई हस्तियों ने सामने आकर कास्टिंग काउच (Casting Couch) जैसी घिनौनी घटना को लेकर भी खुलकर बात की है. अब बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दे दिया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई हैं.

ऑडिशन के दौरान की थी समझौते की बात

दरअसल, अंकित इन दिनों अपने बयानों के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब अंकिता ने खुलासा किया है कि वह इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसे घटना का भी सामना कर चुकी हैं.

अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक दक्षिण भारतीय फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए पहुंची थीं. यहां उन्हें फिल्म में कास्ट करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे के साथ रोमांस करेंगी Salman Khan की भांजी, करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

सिर्फ 19 साल की थीं अंकिता

अंकिता ने बताया, "वह जब 19-20 साल की थीं तब ऑडिशन देने गई थीं. उस समय जो शख्स वहां ऑडिशन लेने के लिए बैठा था उसने मुझसे पूछा, 'क्या आप कॉम्प्रोमाइज कर सकती हैं?' इस पर मैंने पूछा आपके प्रोड्यूसर कैसा कॉम्प्रोमाइज चाहते हैं? क्या मुझे डिनर या किसी पार्टी में जाना होगा? इस बात पर वह शख्स सीधे-सीधे बोला कि मुझे उनके प्रोड्यूसर के साथ सोना होना."

अंकिता ने दिया था ऐसा जवाब

अंकिता ने आगे कहा कि जैसे ही उस शख्स ने यह बात कहीं अभिनेत्री ने गुस्से में कहा, "मुझे लगता है कि आपके निर्माता को केवल एक लड़की चाहिए, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह टैलेंटेड है या नहीं." इसके बाद उस शख्स ने अंकिता ने माफी मांगते हुए उनकी फिल्म में काम करने के लिए कहा, लेकिन अभिनेत्री ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया.

सुशांत की वजह से छोड़ी थीं भंसाली की फिल्में 

अंकिता ने अपने इसी इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्मों के ऑफर्स दिए थे, लेकिन तब अंकिता ने उनकी फिल्मों में काम करने से सिर्फ इसलिए इंकार कर दिया था.

क्योंकि उस समय उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की शादी की बात चल रही थी.

टूट गया था रिश्ता

अंकिता ने बताया कि जब भंसाली उन्हें उनकी फिल्म करने के लिए समझा रहे थे अंकिता ने उनसे कहा कि उन्हें अब शादी करनी है. इसके बाद भंसाली के पास कुछ भी कहने के लिए नहीं था, लेकिन बाद में अंकिता और सुशांत का रिश्ता टूट गया और इनकी शादी कभी हो ही नहीं पाई.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 10 साल की उम्र में इस अभिनेता के बेटे को मिला 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' में बड़ा मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़