अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया रोमांटिक अंदाज में बर्थ डे विश, लिखा- 'मेरी रहना'

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र का एक और पड़ाव तय कर रही हैं. ऐसे में उनकी जिंदगी के इस सफर में उनके चहते अर्जुन कपूर भी शामिल हैं. अर्जुन कपूरने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 11:07 AM IST
  • अर्जुन कपूर ने लिखा एक बेहद रोमांटिक पोस्ट
  • मलाइका अरोड़ा को कहा हमेशा ऐसी ही रहना
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया रोमांटिक अंदाज में बर्थ डे विश, लिखा- 'मेरी रहना'

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से राज करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का आज 49वां जन्मदिन है. ऐसे में उन्हें सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी लिस्ट में सबसे पहले उन पर प्यार लूटाने वाले उनके मिस्टर परफेक्शनिस्ट अर्जुन कपूर का नाम आता है. एक्टर अर्जुन ने अपनी लेडी लव पर पोस्ट के जरिए खूब प्यार बरसाया है.

साथ-साथ हैं

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे ट्रेंडिग कपल हैं. दोनों लव बर्ड्स हर फंक्शन में बाहों में बाहें डाले हुए दिख ही जाते हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री किसी से भी छिपी नहीं है. मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर कैसे अपना प्यार छिपा पाते. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लगाई है. फोटो में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मेरी रहना

अर्जुन कपूर ने बेहद रोमांटिक तस्वीर के साथ मलाइका को जन्मदिन विश किया. अभिनेता ने पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा- "द यिन टू माई यांग, हैपी बर्थडे बेबी, हमेशा ऐसी ही रहना, खुश रहो, मेरी रहो." दोनों के बीच का प्यार देखकर फैंस बेहद खुश हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बी टाउन सेलेब्स ने किया कमेंट

अर्जुन कपूर की पोस्ट पर दूसरे सेलेब्स मलाइका को जमकर बर्थडे विश कर रहे हैं.  एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने दिल वाले इमोजी भेजे जबकि डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने लिखा जन्मदिन मुबारक हो मल्ला. बता दें कि मलाइका और अर्जुन दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में किया बड़ा खुलासा, बताई जैकलीन फर्नांडिस की असली चाहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़