Armaan Malik Engagement: सिंगर अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की हुई सगाई, जानें कौन है सिंगर की मंगेतर?

Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक ने सगाई कर ली है. सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2023, 03:19 PM IST
  • सिंगर अरमान मलिक की हुई सगाई
  • जानें कौन है मंगेतर आशना श्रॉफ
Armaan Malik Engagement: सिंगर अरमान मलिक और आशना श्रॉफ की हुई सगाई, जानें कौन है सिंगर की मंगेतर?

नई दिल्ली Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर सिंगर ने अपनी इंगेजमेंट की फोटो शेयर की है. सिंगर ने यूट्यूबर और ब्लॉगर आशना श्रॉफ के साथ सगाई की है. दोनों ने फिल्मी अंदाज में सगाई की है. आइए जानते हैं कौन है अरमान मलिक की होने वाली दुल्हन 

अरमान ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@armaanmalik)

सिंगर अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारा ये हमेशा का साथ अब शुरू हो रहा है. फोटो में अरमान अपनी होने वाली दुल्हनिया को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सिंगर घुटनों में बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं.  

कौन है आशना 
आशना एक जानी मानी यूट्यूबर, ब्लॉगर और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी है. वह फैशन और ब्यूटी से जुड़े ब्लॉग्स बनाती है. मीडिया की खबरों के अनुसार आशना अरमान से दो साल बड़ी है. आशान ने लंदन से फैशन की पढ़ाई की है. एक समय था जब फोटोग्राफर सिद्धांत के साथ आशना का नाम जुड़ा था. बता दें कि आशना की मां किरण श्याम भी मॉडल रह चुकी हैं. 

अरमान का करियर 
अरमान मलिक सिंगर और कंपोजर डब्बू मलिक के बेटे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में महज 4 साल की उम्र में किया था. उन्होंने सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में हिस्सा लिया था.  बता दें कि अरमान मलिक ने जहर, बोल दो न जरा, पहला प्यार, मुझको बरसात बना लो जैसे गाने सुपरहिट रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: के के मेनन स्टारर 'बंबई मेरी जान' का इस दिन होगा प्रीमियर, फैंस हुए एक्साइटेड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़