पायल मलिक नहीं है अरमान की पहली पत्नी! यूट्यूबर की तीसरी शादी को लेकर वीडियो हुआ वायरल

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि पायल औक कृतिका से पहले अरमान की शादी हो चुकी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2024, 07:17 PM IST
  • पायल नहीं है अरमान की पहली पत्नी
  • पहली पत्नी को लेकर वीडियो वायरल
पायल मलिक नहीं है अरमान की पहली पत्नी! यूट्यूबर की तीसरी शादी को लेकर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं. अरमान मलिक के बारे में कहा जा रहा है कि इनकी दो नहीं बल्कि 3 शादियां हुई है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायल और कृतिका मलिक बता रही हैं कि अरमान की 17 साल की उम्र में एक लड़की से शादी हुई थी लेकिन दोनों की नहीं बनीं तो दोनों अलग हो गए. 

अरमान की तीसरी शादी 

अरमान अपनी दो शादियों को लेकर पहले से ही चर्चा में है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका अरमान की शादी के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में पायल बोलती है कि मैं तो सबसे पहले बता दूं कि अरमान की जो पहली शादी हुई थी वह 17 साल की उम्र में हुई थी. दोनों की नहीं बनी तो वह अलग हो गए. उस समय जो हमारे पास था हमने तलाक के केस में दे दिया. वो क्लियर हो गया. कल को मेरी नहीं बनेगी तो मैं भी अलग हो जाऊंगी. मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रहता है. 

कौन है अरमान की पहली पत्नी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरमान की पहली पत्नी का नाम सुमित्रा बताया जा रहा है.  अरमान की पहली पत्नी को लेकर अरमान ने कुछ नहीं बोला है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस खबर को फर्जी बता रहे है. कुछ लोग वीडियो फेक बता रहे हैं. फिलहाल इस वायरल वीडियो की कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

बिग बॉस हाउस में है चर्चा 
अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं. बिग बॉस में आने के बाद से तीनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. अरमान और उनकी दोनों पत्नियों के बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने के बाद कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन भी दिया है.  

ये भी पढ़ें-  आरती संग खराब हुए Jayam Ravi के रिश्ते? सोशल मीडिया से पत्नी ने हटाईं शादी की तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़