Article 370 Trailer: कश्मीर में स्पेशल स्टेटस के हटने से बदले हालात की कहानी, जारी हुआ Article 370 का शानदार ट्रेलर

Article 370 Trailer: यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर देखकर उम्मीद की जा सकती है इस फिल्म के माध्यम से कश्मीर के इतिहास के कई पन्ने दोबारा पलटे जाने वाले हैं. आइए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 8, 2024, 04:30 PM IST
    • सामने आया मोस्ट अवेटेड फिल्म 370 का ट्रेलर
    • कश्मीर में आतंकवाद का सामना करती दिखीं यामी गौतम
Article 370 Trailer: कश्मीर में स्पेशल स्टेटस के हटने से बदले हालात की कहानी, जारी हुआ Article 370 का शानदार ट्रेलर

नई दिल्ली: Article 370 Trailer: आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी फिल्म 'आर्टिकल 370' का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर में यामी गौतम का किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है. ट्रेलर में कश्मीर में आर्टिकल 370 के हटने की मांग उठने से लेकर हटने तक के भयानक माहौल को दिखाया गया है. 

कश्मीर का विवादित मुद्दा सुलझाएंगी यामी गौतम 

ट्रेलर के शुरुआत में कश्मीर के बारे में बात की जाती है कि ये एक लॉस्ट स्टेट है, जिसके स्पेशल स्टेटस की वजह से कई तरह की आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा मिल रहा है. यामी गौतम के किरदार को कश्मीर का मुद्दा सुलझाने के लिए खुफिया ऑफिसर बना कर भेजा जाता है. फिल्म में एक्शन के साथ ही राजनीति का भी मेल देखने को मिलने वाला है. 

कश्मीर के सहे दुखों को दिखाएगी फिल्म 

आर्टिकल 370 के इस 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि कैसे कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर वहां रह रहे आम लोगों को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उससे पहले आंतकवाद की वजह से किस तरह से घाटी में संघर्ष की स्थिति बनी हुई थी, जिससे पार पाने के लिए भारतीय सेना और खुफिया एंजेसी के अफसरों ने इतना संघर्ष किया. 

कब रिलीज होगी फिल्म 

आर्टिकल 370 में यामी गौतम के अलावा एक्ट्रेस प्रियामणि भी अहम भूमिका में मौजूद हैं. बता दें इस फिल्म की रिलीज डेट की 23 फरवरी बताई गई है. इसके अलावा बीते साल आई अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के बाद यामी 'आर्टिकल 370' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़