Karm Yuddh Trailer: परिवार के लिए आशुतोष राणा करेंगे 'कर्म युद्ध', सतीश कौशिक और पाउली दाम में होगी खूनी जंग

Karm Yuddh Trailer: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम की वेब सीरीज कर्म युद्ध का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वेब सीरीज की कहानी रॉय परिवार के इर्द-गिर्द है. यह वब शो 30 सितंबर को रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 02:01 PM IST
  • 'कर्म युद्ध' इस दिन होगी रिलीज
  • वेब शो 'कर्म युद्ध' का ट्रेलर रिलीज
Karm Yuddh Trailer: परिवार के लिए आशुतोष राणा करेंगे 'कर्म युद्ध', सतीश कौशिक और पाउली दाम में होगी खूनी जंग

नई दिल्ली:Karm Yuddh Trailer: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम की अपकमिंग वेब सीरीज कर्म युद्ध  का ट्रेलर रिलीज हुआ है. सीरीज की कहानी रॉय परिवार के इर्द-गिर्द है. सस्पेंस से भरी ये सीरीज 30 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.  फिल्म के ट्रेलर में आशुतोष राणा और सतीश कौशिक की शानदार एक्टिंग देखने को मिली हैं. 

कर्म युद्ध की कहानी 

कर्म युद्ध कोलकाता के एक अमीर परिवार की कहानी को दिखाया गया है.  रॉय परिवार में बिजनेस और परिवार की मान को बचाने के लिए संघर्ष को दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर कर्म युद्ध वेब सीरीज को कफी पसंद किया जा रहा है. आशुतोष राणा के फैंस इस वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

क्या खास है वेब शो में 
आशुतोष राणा और सतीश कौशिक की वेब सीरीज की कहानी और एक्टिंग दोनों ही बेहद शानदार है. ट्रेलर की शुरुआत में आशुतोष राणा किरदार कहता है कि जब परिवार पर मुसीबत आती है तो एक और एक ग्यारह नहीं बल्कि हो जाता है. 

30 सितंबर को होगी रिलीज 
आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम स्टारर वेब सीरीज 30 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज होगी. इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. वेब सीरीज में आपको खूनी जंग देखने को मिलेगा.  ट्रेलर को रिलीज करते के साथ लिखा- रॉयज के लिए सिटी ऑफ जॉय खूनी जंग में बदल गया. 

इसे भी पढ़ेंः तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, संदिग्ध अवस्था में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़