Adipurush का टीजर लोगों को नहीं आया पसंद, बोले- 'ये तो एनीमेशन मूवी है'

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. दर्शक टीजर को ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 11:10 AM IST
  • 'आदिपुरुष' पर मंडराया संकट
  • एनीमेशन देख लोगों का मूड हुआ खराब
Adipurush का टीजर लोगों को नहीं आया पसंद, बोले- 'ये तो एनीमेशन मूवी है'

नई दिल्ली: प्रभास (Prabhas) की मोस्ट पॉपुलर फिल्मों से एक 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. अब लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष का पहला टीज़र रविवार शाम को जारी किया गया. जहां कुछ ने फिल्म के पहले लुक की सराहना की, वहीं कई लोग फिल्म के वीएफएक्स (Visual Effects) से निराश भी हुए.

लोगों नहीं भाया आदिपुरुष का ट्रेलर

ट्विटर पर कई लोगों ने टीज़र को देखने के बाद अपने विचार शेयर किए. लोगों का कहना है कि उन्हें टीजर देकर मार्वल की एवेंजर सीरीज़, गेम ऑफ़ थ्रोन्स और कई अन्य हॉलीवुड फ़िल्मों की याद आ गई. फैंस इतने निराश हैं कि ट्विटर पर आदिपुरुष को लेकर disappointed (निराश) ट्रेंड करने लगा है.

एक यूजर ने लिखा, 'यहां तक कि फिल्म का पोस्टर भी कॉपी है. सालों पहले राम चरण के फैन ने ये बनाया था. आप ही बताओ कौन सा बेहतर है.' एक ने लिखा, 'पहली रामायण का कोई मुकाबला नहीं है. रामायण कहानी और कंटेंट के बारे में है न कि वीएफएक्स प्रोग्रमा के बारे में , निराश'.

वीडियो गेम से की तुलना

प्रभास स्टारर आदिपुरुष की तुलना लोग वीडियो गेम से कर रहे हैं. लोगों को कहना है कि रमायण वीएफएक्स का नहीं कंटेंट का विषय है.

लोगों को आदिपुरुष से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन टीजर आने के बाद लोग काफी निराश नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग ओम काउत की इस मूवी की तारीफ भी कर रहे हैं.

रविवार को रिलीज हुआ टीजर

आदिपुरुष का टीजर रविवार को अयोध्या में रिलीज किया गया और इसे अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह दिखाई देंगे. आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में आने की लग रही थीं अटकलें, अब एक्ट्रेस ने लोगों को दिया जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़