Bigg Boss OTT 2: अविनाश और एल्विश के बीच हुई लड़ाई, नोकझोंक देख याद आया 'बिग बॉस 4'

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में अविनाश और एल्विश के बीच काफी बहस हो जाती है. इस बहस को देख बिग बॉस 4 में हुई डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई याद दिला दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 08:29 PM IST
  • अविनाश और एल्विश के बीच हुई लड़ाई
  • लड़ाई देख 'बिग बॉस 4' की आई याद
Bigg Boss OTT 2: अविनाश और एल्विश के बीच हुई लड़ाई, नोकझोंक देख याद आया 'बिग बॉस 4'

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अविनाश सचदेव और एल्विश यादव के बीच तीखी नोकझोंक ने 'बिग बॉस 4' में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के बीच हुई लड़ाई की याद दिला दी. जिसमें 'बाप पे जाना नहीं' लाइन वायरल हो गई थीं.

अविनाश और एल्विश के बीच हुई लड़ाई
बिग बॉस 'ओटीटी 2' के आगामी एपिसोड में सुबह के समय अविनाश और एल्विश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. एल्विश के लगातार कमेंट्स से भड़के अविनाश ने कहा कि ''मेरे मुंह पर आके बोल औरत की तरह पीठ पीछे मत बोलना.''

एल्विश ने कही ये बात 
जवाब में, एल्विश ने कहा, "चल जा के मुंह छुपा, जा पेड़ के पीछे मुंह छुपा, आज की फुटेज मिलेगी तुझको.'' अविनाश ने जवाब दिया: "मर्द की तरह सामने बोल ना."

अविनाश को आया गुस्सा 
जब एल्विश ने कहा, बेवकूफ का बच्चा, तो अविनाश और अधिक उत्तेजित हो गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "बाप पर जाना मत!" यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: होली पार्टी की एक गलती मोनिका बेदी के करियर पर पड़ गई भारी, 'करण अर्जुन' में मिला था बड़ा मौका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़