20 की उम्र में अवनीत कौर ने बोल्ड वीडियो से ढाया कहर, पतली कमर से उड़ाए फैंस के होश

Avneet Kaur Bold Video: अवनीत कौर टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. 20 साल की उम्र में उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से एक अलग मुकाम हासिल किया है. वहीं इंटरनेट पर अवनीत कौर का बोल्ड वीडियो तहलका मचा रहा है. आइए देखते हैं उनकी अदाओं वाला वीडियो.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 06:03 PM IST
  • अवनीत कौर ने इंटरनेट पर ढाया कहर
  • अवनीत कौर ने शेयर किया बोल्ड वीडियो
20 की उम्र में अवनीत कौर ने बोल्ड वीडियो से ढाया कहर, पतली कमर से उड़ाए फैंस के होश

नई दिल्ली: Avneet Kaur Bold Video: चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर शुरुआत करने वालीं अवनीत कौर आज के समय में एक जाना माना नाम है. अवनीत कौर ने 20 साल की उम्र में अलग मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. एक्टिंग के अलावा वह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर वह अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. 

इंटरनेट पर शेयर किया बोल्ड वीडियो 

अवनीत कौर ने अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंस का दिल जीता है. वहीं सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड वीडियो धमाल मचा रहा है. अवनीत के फैंस उनके इंस्टाग्राम रील्स को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस डीप नेकलाइन लंहगा पहन डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

लहंगा पहन दिया बोल्ड पोज 
अवनीत कौर के इस लेटेस्ट रील की बात करें तो एक्ट्रेस येलो कलर का लहंग पहन अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनकी इस पतली कमर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने डीप नेकलाइन ब्लाउज के साथ चोकर सेट और मांग टीका पहना हुआ है. ग्रीन मोती नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. ओपन हेयर में अवनीत कौर बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी अवनीत 

अवनीत कौर ने महज 20 साल की उम्र में टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अवनीत कौर रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मदार्नी में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में वह चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आई थी. वहीं अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर अवनीत कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म  'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: सर्जरी के बाद अभिमन्यु को छोड़कर विदेश जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़