21 साल की अवनीत कौर हुईं मदहोश, सेक्सी अवतार में खींचा ध्यान

Avneet Kaur New Look: अवनीत कौर एक बार फिर से अपने सेक्सी फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 09:24 PM IST
  • नए लुक हॉट दिखी अवनीत कौर
  • हर अंदाज पर फिदा रहते हैं फैंस
21 साल की अवनीत कौर हुईं मदहोश, सेक्सी अवतार में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) देखते ही देखते सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं. हर दिन एक्ट्रेस अपनी इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई हैं, जो उनका हर नया लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Avneet Kaur ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें 

अब फिर से अवनीत ने अपने सेक्सी अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस कार्गो पैंट्स और व्हाइट शेड का फुल स्लीव्स वाला टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड आई मेकअप और रेड लिप्स से कंप्लीट किया है.

हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने इस दौरान अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर मैसी हेयर स्टाइल के साथ ओपन रखा है. इस लुक में अवनीत हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

उनकी अदाओं पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. वहीं, कुछ ही घंटों में अवनीत की फोटोज पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह कंगना रनौत के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- प्रिंटेड साड़ी में मौनी रॉय का दिखा एलिगेंट लुक, हसीन अदाओं पर हार जाएंगे दिल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़