अवनीत ने पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, बोल्ड अवतार में उड़ाए होश

अवनीत कौर इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी  हुई हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना बोल्ड लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2022, 09:21 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • अवनीत ने फैंस को अपना बोल्ड लुक दिखाया है
अवनीत ने पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, बोल्ड अवतार में उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल की है. अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गई हैं.

अवनीत के नए लुक ने बनाया दीवाना

अवनीत हर दिन अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अब शनिवार को उन्होंने फिर से सभी के होश उड़ाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. यहां अवनीत को फेस प्रिंट वाली लूज पैंट्स और मैचिंग का नोट वाला ब्रालेट टॉप पहने देखाजा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अवनीत

एक्ट्रेस ने यहां एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड हॉट लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने इसके साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है. यहां उन्होंने इंटेस लुक दिखाते हुए अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं. अवनीत इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के करियर की बात करें तो उन्हें पहली बार 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इसके बाद वह 'डांस के सुपरस्टार' में नजर आईं. वह ये दोनों शोज तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्हें इसके बाद से ही कई टीवी शोज के ऑफर्स मिलने लगे. इसके अलावा अवनीत कई फिल्मों का भी हिस्सा बनीं. जल्द ही उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में देखा जाने वाला है, जो कंगना रनौत की प्रोडक्शन फिल्म है.

ये भी पढ़ें- मां बनने के 6 महीने बाद ही इतनी फिट हुईं नुसरत जहां, शॉर्ट्स पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़