Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में गूंजी अनुराधा पौडवाल से लेकर सोनू निगम तक की आवाज, राम भक्ति में हुए लीन

Ramlala Pran Pratishtha: इस समय देशभर की लगभग सभी बड़ी हस्तियां अयोध्या पहुंची हुई हैं. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के खास मौके पर अनुराधा पौडवाल, सोनू निगम और शंकर महादेव ने अपनी आवाज का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 02:40 PM IST
    • अनुराधा पौडवाल की आवाज का चला जादू
    • सोनू निगम-शंकर महादेवन भी हुए राममय
Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में गूंजी अनुराधा पौडवाल से लेकर सोनू निगम तक की आवाज, राम भक्ति में हुए लीन

नई दिल्ली: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शरीक होने के लिए देशभर की तमाम हस्तियां अयोध्या पहुंची हैं. कई फिल्मी सितारे भी रामलला के आगमन के मौके पर नजर आ रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल, सोनू निगम और शंकर महादेव ने यहां राम भक्ति में लीन होकर अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चलाते नजर आए. इस कार्यक्रम के लिए पहुंचीं फिल्मी और राजनीतिक हस्तियां अनुराधा पौडवाल की आवाज सुन मंत्रमुग्ध रह गए.

अनुराधा पौडवाल ने किया मंत्रमुग्ध

राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से अब अनुराधा पौडवाल का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें वह राम की भक्ति में लीन होकर राम भजन  गाती नजर आ रही हैं. आज भी उनकी आवाज में वहीं जादू है, जो कभी 90 के दशक में चलता है.

अनुराधा का आवाज सुन वहां, बैठे मेहमान और साधु-संत भी भाव-विभोर नजर आए. अनुराधा के साथ यह उनकी बेटी कविता पौडवाल सह-गायिका के तौर पर नजर आ रही हैं.

सोनू निगम भी हुए राममय

अनुराधा पौडवाल से पहले सोनू निगम भी राममय नजर आए. उन्होंने इस खास दिन पर रामायण की चौपाइयां गाकर सुनाईं.

सोनू को सुन यहां बैठे लोग राम की भक्ति में लीन हो गए. सोनू निगम ने 'राम सिया राम' भजन सुनाया. अब उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

शंकर महादेवन ने भी लगाए चार चांद

सोनू निगम के अलावा मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने भी अपनी जादुई आवाज से रामभक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने इस माहौल को खास बनाते हुए 'श्री रामचंद्र कृपालु भजमन' की स्तुति सुनाई.

समारोह में पहुंच ये सितारे

बता दें कि रामलला के आगमन के भव्य समारोह में शरीक होने के लिए सांसद हेमा मालिनी, रजनीकांत, कंगना रनौत, चिरंजीवी, उनके बेटे और एक्टर राम चरण, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, साइना नेहवाल, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जैकी श्राफ, देवकीनंदन ठाकुर, रणदीप हुड्डा समेत अलग-अलग क्षेत्रों के विशिष्ट अतिथि ऐतिहासिक कार्यक्रम स्थल में पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: "भारत के लिए आज का दिन ऐतिहासिक पल", राम जन्मभूमि पहुंचकर भावुक हुए फिल्मी सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़