ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर हुआ जारी, अनोखे अंदाज से आयुष्मान खुराना ने फिर चलाया अपना जादू

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ड्रीम गर्ल 2 का अनोखा पोस्टर रिलीज हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 05:17 PM IST
  • ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर रिलीज
  • आयुष्मान ने फिर चलाया अपना जादू
ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर हुआ जारी, अनोखे अंदाज से आयुष्मान खुराना ने फिर चलाया अपना जादू

नई दिल्ली: ड्रीम गर्ल 2 की एक झलक भर पाने के लिए लोगों का उत्साह तेज होता जा रहा है. और ऐसा हो भी क्यों न आखिर ड्रीम गर्ल पूजा के दीवानों की लिस्ट इंडस्ट्री के सभी बड़े सुपरस्टार्स से भरी जो पड़ी है, जिसमें लेटेस्ट एंट्री रॉकी की हुई है. हालांकि ड्रीम गर्ल की प्रेम कहानी की हालिया झलक में भी जब उनके सुंदर मुखड़े का दीदार नही हुआ, तो लोगों की बेकरारी का लेवल और बढ़ गया. पर अब लगता है कि ड्रीम गर्ल की झलक देखने का ड्रीम पूरा होने को आया है फिल्म के एक नए और दिलचस्प पोस्टर के साथ.

ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर जारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

इस लुक को आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ये पोस्टर पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें आयुष्मान खुराना को एक आकर्षक नए अवतार में दिखाया गया है. वाइब्रेंट पर्दे के पीछे से बाहर निकलते ही दर्शकों को केवल उनका चेहरा ही दिखाई देता है. 

फिल्म करेगी हंसाने का काम 
जो चीज़ वास्तव में हर किसी का ध्यान खींचती है वह है आयुष्मान के किरदार पूजा का उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन, जो फेमिनिन लुक में कमाल लगती है, जिससे फैन्स को अगली कड़ी की कहानी की दिशा के बारे में उत्सुकता होती है. करम के रूप में पूजा की परछाई पर्दे से झांकती है जो लोगों को खिलखिलाने और हंसाने का काम करती है. ऐसे में सभी बड़े पर्दे पर इस कम्पिलीट एंटरटेनमेंट को एंजॉय करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! 

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
ड्रीम गर्ल 2 एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और प्रतिभाशाली राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित हैं. ये फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. तो अब इंतजार किस बात का है अपने कैलेंडर में इस डेट को मार्क कीजिए और प्यार, हंसी और सरप्राइजेज से भरी एक रोलरकोस्टर राइड पर जाने के लिए सुपर रेडी रहिए.

इसे भी पढ़ें: जब मीना कुमारी ने झेला हलाला का दर्द, एक्ट्रेस ने वैश्या संग की थी अपनी तुलना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़