Bade Achhe Lagte Hain 2: राम से रिश्ते के खिलाफ प्रिया के पिता! शो में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न

शो में आखिरकार लंबे समय से इंतजार के बाद अपनी बेटी प्रिया की शादी के सपने को जीते हुए मीरा अपने इमोशन्स को हैंडल करती नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2021, 07:28 AM IST
  • कनुप्रिया पंडित प्रिया की मां की भूमिका निभा रही हैं
  • जल्द ही प्रिया और राम की शादी होने वाली है
Bade Achhe Lagte Hain 2: राम से रिश्ते के खिलाफ प्रिया के पिता! शो में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न

नई दिल्ली: अभिनेत्री कनुप्रिया पंडित (Kanupriya pandit) ने प्रिया (Priya) (दिशा परमार) की मां मीरा सूद (Meera Sood) की भूमिका निभाई है. चार बेटियों की देखभाल करते हुए, वह एक खुशहाल जीवन जीती हैं. शो में प्रिया के पति ने उसे इसलिए छोड़ दिया है क्योंकि उसकी चार बेटियां थीं.

इसके साथ ही शो में आखिरकार लंबे समय से इंतजार के बाद अपनी बेटी प्रिया की शादी के सपने को जीते हुए मीरा अपने इमोशन्स को हैंडल करती नजर आएंगी. अपने चरित्र और शो के वर्तमान ट्रैक के बारे में बात करते हुए, कनुप्रिया साझा कहती हैं कि सूद परिवार अपने जीवन में ऐसे मोड़ पर है जहां अचानक से परिवार में कुछ नया हो रहा है.

इससे पहले हमने देखा कि प्रिया के पिता महिंद्र सिंह सूद, राम और प्रिया के खिलाफ साजिश रच रहे थे. महिंद्र सिंह सूद ना सिर्फ राम कपूर और प्रिया की शादी के खिलाफ थे बल्कि अक्षय और शिविना की शादी के खिलाफ भी साजिश कर रहे थे.

शो में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न
इस शो में यह दिखाया जाता है कि पैसा मुख्य आकर्षण नहीं है, राम (नकुल मेहता) वास्तव में एक अच्छा इंसान है. वह जो कुछ भी करता है, जिस तरह से वह विभिन्न परिस्थितियों में प्रतिक्रिया करता है, वह तारीफ काबिल है. बता दें कि सोनी टीवी का लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

सामुदायिक हॉल में प्रिया और राम की होगी शादी
शो में जैसा कि हमने पहले बताया कि मीरा प्रिया और राम की शादी उनके द्वारा चुने गए सामुदायिक हॉल में करने की इच्छा व्यक्त करती हैं. हालांकि, नंदिनी उसके फैसले का विरोध करती है. राम फिर से प्रिया का दिल जीत लेता है जब वह नंदिनी को छोड़ मीरा को चुनता है और प्रिया की मां का सम्मान करता है.

बेकरी में राम और प्रिया की मुलाकात
बाद में, राम प्रिया की बेकरी में आता है और देखता है कि वह ग्राहक से बदतमीजी से बात कर रही है. वह उसे चिढ़ाता है और याद दिलाता है कि जब उसने शिवी की सगाई के दौरान ऑर्डर करने के लिए फोन किया था तो उसने उसे कैसे डांटा था. प्रिया को मुलाकात की याद आती है. बाद में, वह संगीत समारोह में राम द्वारा किए गए हर काम के लिए धन्यवाद देती हैं.

ये भी पढ़ें- जब लाखों लोगों के चाहने के बाद भी बिल्कुल अकेले थीं आशा पारेख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़