LSD 2 के प्रोड्यूसर से लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, रिलीज के कुछ दिन पहले फिल्म से हटाया अपना नाम

बॉलीवुड फिल्म एलएसडी 2 के मेकर्स ने एक बड़ा कदम उठाया है . फिल्म के रिलीज के कुछ ही दिन बाकी है. इस बीच मेकर्स के इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 16, 2024, 11:40 AM IST
  • LSD 2 19 अप्रैल को होगी रिलीज
  • रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
LSD 2 के प्रोड्यूसर से लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, रिलीज के कुछ दिन पहले फिल्म से हटाया अपना नाम

नई दिल्ली: लव सेक्स और धोखा 2 का रॉ और रियल ट्रेलर देख यह कहा जा सकता है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के लिए सही टोन सेट किया है. जैसे जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है.

शोभा कपूर का हटा नाम

दर्शक 'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज के साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लीक से हटकर कंटेंट को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है, दरअसल फिल्म के मेकर्स यानी बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर ने फिल्म से अपना नाम हटा दिया है.

बालाजी टेलीफिल्म्स भी हुआ अलग

बता दें कि, यह पहली बार, लव सेक्स और धोखा 2 के मेकर्स बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर का नाम फिल्म से नहीं जोड़ा जाएगा. यह सच में एक चौंकाने वाला खुलासा है, क्योंकि फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन बाकी हैं और मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने फिल्म से अपने नाम वापस ले लिए हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की कहानी रॉ और रियल है, साथ ही इसमें आज की यंग जेनरेशन के डिजिटल दुनिया में डूबे रहने की झलक दी गई है. इन सभी चीजों को देखते हुए एक हद तक मेकर्स द्वारा लिया गया यह फैसला सही लग रहा है. बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़