हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं 'बालिका वधू' की आनंदी, अब रिवीलिंग साड़ी में दिखा सिजलिंग अंदाज

'आनंदी' के नाम से मशहूर अविका गौर की बोल्डनेस इन दिनों लोगों को हैरान कर रही है. एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अब फिर से उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 09:25 PM IST
  • अविका का बोल्ड लुक फिर चर्चा में हैं
  • अविका का अवतार फैंस को पसंद हैं
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं 'बालिका वधू' की आनंदी, अब रिवीलिंग साड़ी में दिखा सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) अपनी एक्टिंग का जादू पहले ही शो 'बालिका वधू' में आनंदी के रूप में दिखा चुकी हैं. यही कारण है कि बहुत छोटी सी उम्र में उन्होंने इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अविका के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनके एक दीदार के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं और उनके साथ जुड़ें रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं.

अविका ने दिखाया नया लुक

अविका ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लुक की झलक दिखाई है. इस बार अविका ने साड़ी को भी काफी नए स्टाइल में पहना है. या फिर यूं कहें कि साड़ी को भी उन्होंने एक नया रूप दे दिया है.

स्टाइलिश साड़ी में दिखीं अविका

अविका ने इस दौरान हाई थाई स्लिट साड़ी स्टाइल ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने अम्ब्रेला कट स्लीव ब्लाउज पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को थ्री लेयर्ड नेकपीस से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

कई साउथ फिल्मों में दिखेंगी अविका

अविका के करियर की बात करें तो हिंदी टीवी शोज के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. इस समय उनके पास कई तेलुगू फिल्में कतार में हैं. इसके साथ ही वह कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- स्विमसूट पहन शमा सिकंदर हुईं बोल्ड, 40 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़