बंगाली थ्रिलर 'FIR नंबर 339/07/06' ओटीटी पर रिलीज, जानें क्या है फिल्म की कहानी

10 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद जॉयदीप मुखर्जी निर्देशित बंगाली थ्रिलर फिल्म 'एफआईआर नंबर 339/07/06' अब जी 5 पर उपलब्ध है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 07:32 AM IST
  • इस फिल्म में बोनी सेनगुप्ता, अंकुश हाजरा नजर आएंगे
  • FIR नंबर 339/07/06 एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म है
बंगाली थ्रिलर 'FIR नंबर 339/07/06' ओटीटी पर रिलीज, जानें क्या है फिल्म की कहानी

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म एफआईआर नंबर 339/07/06 (FIR No 339/07/06) सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है. 10 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद जॉयदीप मुखर्जी निर्देशित एफआईआर नंबर 339/07/06 अब जी 5 पर उपलब्ध है.

इस फिल्म में मुख्य तौर पर बोनी सेनगुप्ता, अंकुश हाजरा, फलक राशिद रॉय और रिताभरी चक्रवर्ती हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉयदीप मुखर्जी ने कहा कि फिल्म एक ऐसे समाज को दशार्ती है, जहां एक स्थिति हमेशा ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती है.

जानें इस फिल्म की कहानी क्या है? 
यह वीरभूम के एक छोटे से गांव रघुनाथपुर की कहानी है, जिसे दो प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक परिवारों के दो शक्तिशाली लोगों द्वारा चलाया जाता है. चीजें अचानक रुक जाती हैं जब मिश्रा और समद्दर के गिरोह के प्रमुख सदस्य रहस्यमय परिस्थितियों में एक के बाद एक मृत पाए जाते हैं. यह स्वाभाविक रूप से मिश्रा और समद्दर के बीच प्रतिद्वंद्विता को पूरी तरह से अलग बिंदु पर ले जाता है, क्योंकि उन्हें संदेह है कि इसके पीछे दूसरे पक्ष का हाथ है, जिसके बाद सच्चाई और हत्यारों को उजागर करने के लिए एक पुलिस जांच शुरू होती है. 

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं 'वॉटर बेबी', टू-पीस में मचाई सनसनी

अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने फिल्म के बारे में ये कहा
अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने फिल्म को लेकर कहा कि एफआईआर नंबर 339/07/06 एक आकर्षक कथानक के साथ एक बेहतरीन फिल्म है. इस किरदार को निभाना एक अच्छा अनुभव था जो समान भागों में चुनौतीपूर्ण और संतुष्टिदायक था. 

FIR नंबर 339/07/06 एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म
वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, जी5 इंडिया, ने साझा किया कि एफआईआर नंबर 339/07/06 एक बेहतरीन थ्रिलर है, जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के डांस मूव्स ने फिर मचाया तहलका, 'छम छम' सॉन्ग यूं नाचीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़