शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं 'वॉटर बेबी', टू-पीस में मचाई सनसनी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 03:50 PM IST
  • समुद्र में गोता लगाती दिखीं मीरा राजपूत
  • वीडियो में बोल्डनेस देख फैंस हुए दीवाने
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं 'वॉटर बेबी', टू-पीस में मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) बेशक इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, यह बात वह अच्छी तरह जानती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं मीरा-शाहिद 

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपना नाम इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स की लिस्ट में दर्ज करवा चुके हैं. दोनों आए दिन अपने फनी वीडियो बनाकर फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं. इन दिनों ये जोड़ी मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है. जहां से दोनों अपने फैंस के बीच फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका ने 'मुन्नी बदनाम' गाने पर किया जबरदस्त डांस, परफॉर्मर ने एक्ट्रेस से कही ये बात

मीरा ने खुद को बताया 'वॉटर बेबी'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इसी बीच मीरा (Meera Rajput) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा टू-पीस पहनकर समुद्र में गोता लगा रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Vitamin Sea की डोज लेते हुए. मेरे साथ डुबकी लगाओ. वॉटरबेबी.' 

फिल्म 'जर्सी' ने नजर आएंगे शाहिद

इस वीडियो में मीरा ने पिंक कलर का स्विमसूट कैरी किया हुआ है. उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा ने 2015 में शादी की थी. शाहिद और मीरा के बेटी मीशा और बेटा जैन हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- चहल की पत्नी धनाश्री के मूव्स ने लगाई आग, वर्ल्ड कप सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़