सपना चौधरी के डांस मूव्स ने फिर मचाया तहलका, 'छम छम' सॉन्ग यूं नाचीं एक्ट्रेस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'छम-छम' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं और हॉट मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 09:03 PM IST
  • सपना ने 'छम छम' सॉन्ग पर किया डांस
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ सपना का वीडियो
सपना चौधरी के डांस मूव्स ने फिर मचाया तहलका, 'छम छम' सॉन्ग यूं नाचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सपना  

अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. उनके फैंस हमेशा ही उनके पोस्ट देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. अब एक बार फिर सपना ने लोगों पर अपने जबरदस्त डांस का जादू चला दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं 'वॉटर बेबी', टू-पीस में मचाई सनसनी

सपना ने फिर मचाया धमा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब सपना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'छम-छम' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं और हॉट मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

मॉडर्न लुक में दिखीं सपना 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपान घर की बालकनी में 'छम छम' सॉन्ग पर अपनी कमर मटका रही हैं. इस दौरान वह मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना ने व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू पैंट कैरी की हुई है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं सपना

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में सपना के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया गया है. हाल ही में सपना का हरियाणवी गाना ‘पतली कमर’ रिलीज हुआ है, जिसमें वह विवेक राघव के साथ नजर आईं. म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना को कई हरियाणवी फिल्मों में भी लीड रोल में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- चहल की पत्नी धनाश्री के मूव्स ने लगाई आग, वर्ल्ड कप सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़