Bhediya: कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, Varun Dhwan की ये आदतें एक्ट्रेस नहीं करती पसंद

Bhediya star: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sano) और वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आने वाली फिल्म भेडिया का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान कृति वरुण से जुड़ी कई बातों से पर्दा उठाया, अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी खुलकर बात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 04:20 PM IST
  • 'भेड़िया' में नजर आएंगे कृति-वरुण
  • 25 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
Bhediya: कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, Varun Dhwan की ये आदतें एक्ट्रेस नहीं करती पसंद

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कृति सेनन  (Kriti Sano)  और वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ पूरी तरह से सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है. स्टार फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच कृति ने अपने को-स्टार वरुण धवन के बारे में हैरान करने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने वरुण की गुस्सा दिला देने वाली आदतों के बारे में सबको बताया है.

वरुण की ये आदतें कृति को नहीं पसंद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति ने बताया कि वरुण की कुछ ऐसी आदतें है जिन पर मुझे गुस्सा आता है. जैसे वे कॉल का जवाब नहीं देते हैं, फोन पर बातचीत की शुरुआत में हैलो और लास्ट में गुड बाय कभी नहीं कहते हैं.

वहीं कृति ने एक किस्सा भी शेयर किया जहां उन्हें और अन्य सदस्यों को वरुण के 'बम' को एनलाइज करना था.  

मजेदार है फिल्म

कृति सेनन ने ‘भेड़िया’ के बारे में बात करते हुए कहा, फिल्म में मेरा पसंदीदा सी वह था जहां आप अपने बम हमारी ओर करके लेटे हैं. उस कारण से नहीं! लेकिन मैं, बनर्जी और पालिजो आपके बम को घूर रहे हैं और उसको एनलाइज कर रहे हैं.

यह बहुत मज़ेदार है! हर बार जब हम ऐसा कर रहे होते थे तो हम खूब हंसते थे क्योंकि हम सभी एक-दूसरे का मजाक उड़ा रहे थे. 

मजबूत है हमारी बॉन्डिंग

कृति ने वरुण के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है, 'दिलवाले' की शुरुआत में हम दोस्त नहीं थे, लेकिन शूटिंग के एंड में हम क्लोज फ्रेंड्स बन गए.' एक्टर काफी लंबे  टाइम के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं.आखिरी बार दोनों शाहरुख-काजोल संग फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे. बता दें कि दोनों फिल्म 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- निर्मला नागपाल से ऐसे बनी थीं सरोज खान, प्यार में सब भूलकर 30 साल बड़े शख्स से की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़