अक्षरा सिंह ने MMS लीक पर की खुलकर बात, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने एमएमएस वीडियो लीक ( MMS Leak) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने इस मामले में इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर खुलकर बात की है साथ ही लोगों को खरी-खोटी सुनाई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 09:20 PM IST
  • एमएमएस लीक पर अक्षरा सिंह का रिएक्शन
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर सुनाई खरी-खोटी
अक्षरा सिंह ने  MMS लीक पर की खुलकर बात, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

नई दिल्ली: Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने एमएमएस वीडियो लीक (MMS Leak Video) के मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल इंटरनेट पर दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है. जिसके बाद एक्ट्रेस एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस रोते हुए लोगों पर गुस्सा कर रही थी, लेकिन उनका वीडियो काफी पुराना था. बता दें कि हाल में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इसे मामले में खुलकर बात की है. वहीं उन लोगों को खरी-खोटी भी सुनाई है जिन्होंने ऐसा किया है. 

बताई एमएमएस लीक की सच्चाई 

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों के खबरें आ रही है कि कोई एमएमएस लीक हुआ है. एक्ट्रेस ने बोला है कि ये सारा कुछ यूट्यूब के लोगों ने किया है. मैं इतनी बिजी हूं कि इन सब के बारे में कई बार पता ही नहीं चल पाता है. यह वास्तविकता से काफी दूर है. 

एक्ट्रेस बोलीं कर्म आपको ले डूबेंगे
वीडियो में अक्षरा सिंह ने कहा कि जिस वीडियो की बात हो रही है वह सच्चाई और वास्तविकता से काफी दूर है. इसे इस तरह से पेश किया गया है. लेकिन कर्मा लौट कर आता है. आप मेरे लिए नहीं बल्कि अपनी बहन, मां और बेटियों के लिए  बुरा कर रहे हैं. मैं दुआ करूंगी की आपके साथ ऐसा न हो. 

वीडियो शेयर कर लिखा ये मैसेज 
अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपका कर्म ही आपको लेकर डूबेगा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा और हां तुमसे डरके लाइव नहीं आई, आम लड़कियां परेशान न हो और उनपर कोई आंच न आए इसलिए लाइव में आई हूं. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- जयकारा शेरावाली का. 

इसे भी पढ़ेंः 'गैंगस्‍टर' के बाद अब 'ट्रांसजेंडर' बनीं सुष्मिता सेन, OTT पर पुरुषों के दबदबे को देंगी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़