मोनालिसा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अदाएं देख घायल हुए लोग

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने अभिनय के साथ ही कातिलाना अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. वह अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से मोनालिसा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 08:21 PM IST
  • मोनालिसा ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • किलर लुक से किया फैंस को घायल
मोनालिसा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अदाएं देख घायल हुए लोग

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. मोनालिसा ने न सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि छोटे पर्दे पर भी अपने अभिनय से छाप छोड़ी है. वह अपने अभिनय के साथ ही कातिल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. 

मोनालिसा ने फिर खींचा ध्यान

पिछले कुछ समय से तो वह हिंदी टीवी शोज के जरिए घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मोनालिसा भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. वह सोशल मीडिया पर लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर देती हैं. 

भोजपुरी क्वीन ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें 

अब फिर से मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फोटोज में वह महरूम कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने सटल मेकअप किया है. ओपन स्ट्रेट हेयर के साथ मैचिंग लिपस्टिक शेड और कानों में झुमके, गले में नेकलेस और हाथों में चूड़ियां पहने मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

मोनालिसा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का 

इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. मोनालिसा देसी अंदाज में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये हैं कल (गुजरा हुआ कल) की फीलिंग्स.' इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. मोनालिसा के चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स में फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

इस शो में दिखी थीं मोनालिसा

मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढे़ं- Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा ने लगाई अली फजल के नाम की मेहंदी, सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़