Bhojpuri Actress मोनालिसा ने फिर बढ़ाया पारा, मिनी स्कर्ट में दिखाया बोल्ड अवतार

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक मिनी स्कर्ट और ट्यूब टॉप पहने नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 05:55 PM IST
  • ब्लैक मिनी स्कर्ट और ट्यूब टॉप में दिखीं मोनालिसा
  • हॉटनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेस को दे रही हैं मात
Bhojpuri Actress मोनालिसा ने फिर बढ़ाया पारा, मिनी स्कर्ट में दिखाया बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: अपनी कातिलाना और दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. 

चाहने वालों से रूबरू होती रहती हैं मोनालिसा 

मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

ब्लैक मिनी स्कर्ट और ट्यूब टॉप में दिखीं मोनालिसा 

मोनालिसा (Monalisa) ने एक बार फिर कुछ तस्वीरें साझा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक मिनी स्कर्ट और ट्यूब टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एनिमल प्रिंटेट ब्लेजर पहना है.

ये भी पढ़ें- 7 साल में इतनी बदल गईं Bhojpuri Actress रानी चटर्जी, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स

इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है.

फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. फोटोज पर तारीफों का तांता लग चुका है.

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' पर दर्ज हुई FIR, इस सीन पर मचा बवाल

'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं मोनालिसा 

बता दें कि इन दिनों मोनालिसा 'अनकही दास्तान' को लेकर सुर्खियों में हैं. लोगों के दिलों में राज करने वाली मोनालिसा का शो 'नजर' में एक अलग ही अवतार नजर आया था. अब हाल ही में मेकर्स ने एक्ट्रेस के नए शो 'अनकही दास्तान' का प्रोमो जारी कर दिया. उनका ये शो भी चुड़ैल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़