नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बोल्डनेस, अब बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बेबाक

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. उन्होंने पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. अब एक बार फिर से नम्रता का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 12:18 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नम्रता मल्ला
  • एक बार फिर नए पोस्ट के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस
नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बोल्डनेस, अब बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बेबाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी अभिनेत्रियां भी आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. नम्रता मल्ला भी इन्हीं सेंसेशनल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. नम्रता भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. उन्होंने पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. ऐसे में देखते ही देखते आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं नम्रता मल्ला

पिछले कुछ वक्त से नम्रता अपनी हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चहाने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में रहती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. नम्रता ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में आई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इनमें नम्रता को रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. उनकी इस ड्रेस का नेक काफी डीप है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

नम्रता ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

ये कहना गलत नहीं होगा कि नम्रता ने इस बार हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यहां फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला का लुक कितना बोल्ड और अट्रैक्टिव है. उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- Kabhi Eid Kabhi Diwali: सेट से शहनाज गिल की तस्वीर हुई लीक, बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग हुए एक्साइटिड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़