भूमि पेडनेकर ने ताजा की सुशांत सिंह राजपूत संग यादें, सुनाए दिलचस्प किस्से

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज बेशक हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे. हाल ही में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी सुशांत को याद किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 10:19 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे
  • अब अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी सुशांत की यादें ताजा की हैं
भूमि पेडनेकर ने ताजा की सुशांत सिंह राजपूत संग यादें, सुनाए दिलचस्प किस्से

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता म की यादें हमेशा उनके फैंस और उनके साथ काम करने वाले लोगों के जहन में जिंदा रहेंगी. हाल ही में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक बार फिर से सुशांत के साथ अपनी यादों को ताजा किया. इसके अलावा उन्होंने सुशांत की कुछ अनसीन तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

भूमि ने सुशांत को कहा रेयर माइंड

दरअसल, हाल ही में 2019 में रिलीज हुई फिल्म भूमि और सुशांत की फिल्म 'सोनचिडैया' ने अपने दो साल पूरे किए हैं. इसी मौके पर भूमि को सुशांत की याद आई. उन्होंने 'रेस्टलेस माइंड' के रूप में दिवंगत अभिनेता को याद किया है. भूमि ने सुशांत को बॉलीवुड में 'रेयर माइंड' के रूप में भी टैग किया.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे! फिर दिखाया ग्लैमर्स अवतार

जनरेशन तक जाने जाएंगे सुशांत

सुशांत को याद करते हुए भूमि पेडनेकर ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरी सोनचिरैया जर्नी..एक ऐसी फिल्म, जिसने मुझे एक इंसान के तौर पर बदल दिया और मुझे साहस और मजबूती भी दी.

इसने मुझे निडर और सेल्फलेस बनाया. सुशांत, आप अपनी परफॉर्मेस के लिए कई जनरेशन तक जाने जाएंगे.'

स्क्रीनिंग के दौरान खूब रोए थे भूमि और सुशांत

उन्होंने इसके साथ आगे लिखा, 'मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि हम सुशांत को मिस करते हैं. मुझे याद है स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों के आंसू नहीं रुक रहे थे. हम खुद को बहुत खुशनसीब मान रहे थे कि हम इस फिल्म का हिस्सा बने.

एक परिवार और एक अनुभव जो जिंदगीभर याद किया जाएगा. यह हमारी सबसे मुश्किल, लेकिन बेहतरीन फिल्म थी. लखना के किरदार में सुशांत तुम्हें पीढ़ियों तक याद किया जाएगा मेरे दोस्त."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं भूमि

भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्मों पर चर्चा करें तो इस समय वह 'बधाई दो' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में उन्हें राजकुमार राव के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: टाइगर श्रॉफ सोमवार को शुरू करते हैं नया काम, भगवान शिव के हैं परम भक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़