Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता का छलका दर्द, कास्टिंग काउच पर किया घिनौना खुलासा

टीवी से लेकर फिल्मी पर्दे तक की दुनिया बहुत रंगीन दिखती है. हालांकि, इन्हें दूर के ढोल ही कहा जाए तो सही रहेगा. ये चकाचौंध भरी दुनिया अपने अंदर इतनी घिनौनी चीजें समेटे बैठी है, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 04:34 PM IST
  • अंकित गुप्ता ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा
  • उनके लिए इंडस्ट्री में काम पाना बेहद दर्दनाक रहा
Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता का छलका दर्द, कास्टिंग काउच पर किया घिनौना खुलासा

नई दिल्ली: टीवी से लेकर फिल्मी पर्दे तक की दुनिया बहुत रंगीन दिखती है. हालांकि, इन्हें दूर के ढोल ही कहा जाए तो सही रहेगा. ये चकाचौंध भरी दुनिया अपने अंदर इतनी घिनौनी चीजें समेटे बैठी है, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है. फिलहाल आज हम कास्टिंग काउच (Casting Couch) पर बात कर रहे हैं, जिसका दर्द कई हस्तियों ने झेला और सामने आकर बताया भी है. अब 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) फेम टीवी एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने भी कास्टिंग काउच पर खुलासों से हैरान कर दिया है.

इंडस्ट्री में करना पड़ता है समझौता- अंकित गुप्ता

हाल ही में अंकित ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुईं कास्टिंग काउच की घटनाओं  को याद किया है. अंकित ने बताया कि करियर की शुरुआत में बहुत अजीब और चौंकाने वाली सलाह दी जाती थीं. एक्टर ने कहा, 'यहां समझौता करना पड़ता है. बहुत सारे लोग चाहते थे कि मैं समझौता करूं. वह मुझसे कहते थे कि अंकित इस तरह से तो इंडस्ट्री में काम नहीं चलता. हम कई लोगों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं.'

अंकित से मांगी गई थी प्राइवेट पार्ट छूने की इजाजत

अंकित ने बताया, 'वो मुझसे कहते थे कि उन्होंने कई बड़े एक्टर्स को लॉन्च किया है और उन सभी ने ऊंचे मुकाम तक पहुंचने के लिए समझौते किए हैं.' इसी के साथ अंकित ने अपनी जिंदगी की सबसे बुरी याद के बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'मुझसे मेरा प्राइवेट पार्ट छूने की इजाजत भी मांगी गई थी. मैंने समझौता करने के लिए साफ मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने कहा, 'ठीक हैं, अगर आप नहीं करना चाहते तो, लेकिन मुझे इसे (प्राइवेट पार्ट) को छूने तो दो. ऊपर से ही सही.' उनकी इस बात ने मेरे होश उड़ा दिए थे. मैं वहां पसीने-पसीने हो गया था.'

इस शो में नजर आएंगे अंकित गुप्ता

गौरतलब है कि अंकित गुप्ता को हम सभी 'बिग बॉस 16' में देख चुके हैं. हालांकि, वह आधे सफर में से ही शो से एलिमिनेट हो गए. हालांकि, इस शो के बाद एक्टर को कलर्स के ही एक और नए शो के लिए साइन कर लिया गया है. जल्द ही वह 'जुनूनियत' में नजर आने वाले हैं. इस शो में उनके साथ 'बिग बॉस 16' के ही को-कंटेस्टेंट गौतम विग भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Aarya 3 Teaser: आंखों पर चश्मा हाथ में सिगार, पिस्टल लोड करके सुष्मिता सेन करेंगी घातक वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़