Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब बिग बॉस होस्ट करेगा ये स्टार

Bigg Boss 16: बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान ( Salman Khan) को डेंगू हो गया है. इस खबर ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 08:50 AM IST
  • डेंगू से पीड़ित हुए सलमान खान
  • करण जौहर होस्ट करेंगे Bigg Boss
Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब बिग बॉस होस्ट करेगा ये स्टार

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  ( Salman Khan) और रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर सामने आई है. हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक अभिनेता कुछ दिनों तक बिग बॉस को होस्ट नहीं कर पाएंगे. इतना ही नहीं उनकी जगह अब इस शो को दूसरा कलाकार होस्ट करने वाला है. 

डेंगू से पीड़ित सलमान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता को डेंगू होने की वजह से अब दर्शक कुछ समय के लिए सलमान को बिग बॉस में नहीं देख पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उनकी जगह अब मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर इस शो के कुछ एपिसोड्स होस्ट करते दिखेंगे. इससे पहले करण ने बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के पहले सीजन को भी होस्ट किया था. 

शुक्रवार के एपिसोड में नहीं दिखे एक्टर

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी सलमान खान नदारद रहे. दइस सीजन शुक्रवार और शनिवार को वीकएंड का वार एपिसोड प्रसारित किया जाता है.

ऐसे में शुक्रवार को प्रसारित हुए लेटेस्ट एपिसोड में भी हर कोई सलमान भाई का इंतजार करता रहा, लेकिन शो उनके बिना ही खत्म हो गया. 

घर के अंदर हुआ हंगामा

वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो शुक्रवार को प्रसारित हुए लेटेस्ट एपिसोड में घर में अंदर कई सारे हंगामे देखने को मिले. दरअसल, सलमान खान की कमी को पूरा करते हुए खुद बिग बॉस ने घर पर नजर बनाए रखी. इतना ही नहीं घर में बार-बार हो गए नियमों के उल्लघंन के चलते बिग बॉस ने शिव से कैप्टेंसी छीनते हुए अर्चना को घर का नया कप्तान बनाया. बिग बॉस के इस फैसले के बाद घर में हुई महाभारत.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: आधी रात को क्यों चीखने लगीं अर्चना? घरवालों के मजाक पर भड़का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़