साजिद खान के भड़काने पर एमसी स्टेन ने लिया अर्चना को थप्पड़ मारने का फैसला, घर में मचाई तोड़फोड़

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एमसी स्टेन और अर्चना के बीच की लड़ाई काफी बढ़ जाती हैं. एमसी स्टेन अर्चना को थप्पड़ मारकर शो से बाहर जाने का फैसला करते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 06:06 PM IST
  • एमसी स्टेन -अर्चना के बीच हुई गंदी लड़ाई
  • अर्चना गौतम को थप्पड़ मारेंगे एसमी स्टेन
साजिद खान के भड़काने पर एमसी स्टेन ने लिया अर्चना को थप्पड़ मारने का फैसला, घर में मचाई तोड़फोड़

नई दिल्ली:Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में, एमसी स्टेन की अर्चना गौतम की लड़ाई काफी बढ़ती नजर आएगी. क्योंकि रैपर अर्चना को थप्पड़ मारने और शो से बाहर निकलने का फैसला करते हैं. एमसी स्टेन यह फैसला साजिद खान के भड़काने पर लेते हैं. एमसी स्टेन और अर्चना की लड़ाई तब से शुरू हुआ जब अब्दु रोजिक घर के कप्तान बन जाते हैं और अर्चना बाथरूम ड्यूटी के लिए घर में सभी का मजाक उड़ाती है और उनकी शिव ठाकरे के साथ लड़ाई हो जाती है.

अर्चना ने शिव को बोला कामचोर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना शिव को 'फट्टू' कहती हैं जबकि वह उन्हें 'काम चोर' कहते हैं. इसके बाद अर्चना अब्दु से बोलती हुई दिखाई देती हैं, "आप कप्तान हैं, कृपया निष्पक्ष रहें."अब्दु उनसे कहता है, "मैंने सब कुछ जाँच लिया, अगर तुम्हें इतना बुरा लग रहा है तो तुम जाओ और वॉशरूम साफ करो."

अर्चना और एमसी स्टेन के बीच हुई गंदी लड़ाई
इसके बाद अर्चना एमसी स्टेन से ड्यूटी के लिए कहती है तभी धीरे धीरे बातों ही बातों में लड़ाई बढ़ जाती है. अर्चना और स्टेन दोनों अपमानजनक हो जाते हैं और एक दूसरे के माता-पिता को निशाना बनाते हैं. लड़ाई एक बदसूरत मोड़ लेती है, जिसके बाद स्टेन खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं.

साजिद खान ने एमसी स्टेन को भड़काया 
शिव उनको शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन एमसी फिर से भड़क जाते हैं जब साजिद ने कहा, "जा लाफा मार के आ." इसके बाद स्टेन ने अर्चना को थप्पड़ मारने का फैसला किया लेकिन शिव ने उसे ऐसा करने से रोक दिया.बिग बॉस तब सभी को बाहर बुलाते हैं, अर्चना और एमसी स्टेन की क्लास लेते हैं.

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं किंग खान के लाडले आर्यन खान? इन तस्वीरों से तेज हुई अटकलें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़