Bigg Boss 17 Finale: फाइनलिस्ट बनने की होड़ में टूटी कंटेस्टेंट्स के बीच की यारियां? टिकट टू फिनाले ने दिखाए सबके असली चेहरे

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 अपने फिनाले एपिसोड के काफी करीब है. घर में अब मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे की दोस्ती टूटने की कगार पर आ गई है. इसी बीच घरवालों को अपने पहले चार फाइनलिस्ट मिल गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 04:18 PM IST
    • टिकट टू फिनाले ने तुड़वा दी कंटेस्टेंट की दोस्ती
    • नॉमिनेशन टास्क में टूटी कंटेस्टेंट की दोस्ती
Bigg Boss 17 Finale: फाइनलिस्ट बनने की होड़ में टूटी कंटेस्टेंट्स के बीच की यारियां? टिकट टू फिनाले ने दिखाए सबके असली चेहरे

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है. हाल ही में 'टिकट टू फिनाले' टास्क में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी के बीच में जमकर झगड़ा हुआ था और दोनों की दोस्ती टूट गयी थी. इन दोनों के बाद अब हाल ही में घर में मौजूद दो बेस्ट फ्रेंड्स ने एक-दूसरे को ऐसी बातें कही, जो काफी खराब थी.

बिग बॉस ने दिया टीम को दो ऑप्शन 

दरअसल नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने पहले टीम बी को पिंजरे में बंद किया था और टीम ए ने उनपर लाल मिर्च से लेकर साबुन के पानी तक सबकुछ इस्तेमाल किया था. जब अंकिता की टीम की बरी आई तो उन्होंने किचन में रखी सारी लाल मिर्च और मसाले घर में अलग अलग जगहों पर छिपा दिए थे. जिसके बाद टीम  बी को बिग बॉस ने दो ऑप्शन दिए थे कि या तो वो लोग इस टास्क को पूरा करके उन्हें टाइम से पहले पिंजरे से बाहर निकाल दे या फिर गेम से बाहर करके बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दें. 

अंकिता-मुनव्वर के बाद इनकी दोस्ती में आई दरार

हालांकि, टिकट टू फिनाले टास्क कंटेस्टेंट की दोस्ती में दरार ले आया है. शो के हालिया प्रोमो में अंकिता मुनव्वर पर तंज कसती नजर आ रही हैं. वो मुनव्वर को डरपोक, कायर बोल रही हैं. अंकिता गुस्से में मुनव्वर से कहती हैं- ये तुम्हारी रियलिटी है. चल मुझसे दूर रह. हर बार दोस्त दोस्त बोलकर प्रोटेक्ट किया है. धोखेबाज है एक नंबर का. मन्नारा तेरे लिए रोती रहती है न मैं वो आज फील कर रही हूं. कितना घटिया इंसान है. वहीं पहले तो मुनव्वर अंकिता की कुछ बातों का जवाब देते हैं. लेकिन फिर वो सोफे पर बैठ मुस्कुराते नजर आते हैं. मुनव्वर कहते हैं- बहुत तड़प रहे हो, तड़पने दो. बता दें कि अंकिता और मुनव्वर की शो के अंदर काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी. लेकिन अब लगता है कि उनकी दोस्ती टूटने की कगार पर है.

ईशा-मनारा की टिकट टू फिनाले को लेकर टूटी दोस्ती

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जो आज के एपिसोड का प्रोमो है. इस वीडियो में ईशा मालवीय गुस्से में मनारा चोपड़ा पर भड़कती हुईं उन्हें कहती हैं, "तू मुनव्वर के साथ रहकर टू टाइमिंग हो गयी है, मुझे पागल मत बोल, खींचकर वरना एक रैपट पड़ेगा, फालतू बात नहीं करना. मेरे को जो बोलना है वो मैं बोलूंगी, तो इधर से निकल. पैर दबा-दबा कर गुलामी करके फिनाले में पहुंची है तू, नकली औरत." हालांकि, ईशा के इस वार पर मनारा चोपड़ा ने बड़ी ही शांति से काम लिया और उन्हें फ्लाइन किस दी.

ये भी पढ़ें- TMKOC: 'बिग बॉस 17' फेम Aishwarya sharma का मिमिक्री वीडियो वायरल, फैंस ने जताई दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़