TMKOC: 'बिग बॉस 17' फेम Aishwarya sharma का मिमिक्री वीडियो वायरल, फैंस ने जताई दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का इंतजार लोग सालों से कर रहे हैं. फैंस शो में दयाबेन की वापसी को लेकर आस लगाए हुए हैं. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें वो दयाबेन की मिमिक्री कर रही हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस मेकर्स से उनको शो में कास्ट करने की रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 04:03 PM IST
    • ऐश्वर्या शर्मा का मिमिक्री वीडियो हुआ वायरल
    • फैंस ने दी दयाबेन का रोल करने की नसीहत
TMKOC: 'बिग बॉस 17' फेम Aishwarya sharma का मिमिक्री वीडियो वायरल, फैंस ने जताई दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा

नई दिल्ली: TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा वकानी फैंस के दिलों  में खास जगह बनाई है. दिशा ने इस किरदार से काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी. दिशा ने बेटी के जन्म के टाइम पर लीव ली थी और उसके बाद से वह शो में वापस ही नहीं आईं हैं. कई साल हो गए मेकर्स नई दयाबेन लाने की कोशिश कर रहे हैं मगर अभी तक किसी की एंट्री नहीं हो पाई है. अब फैंस ने खुद नई दयाबेन ढूंढली और उन्हें कास्ट करने की रिक्वेस्ट की है. ये कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा है.

ऐश्वर्या शर्मा का वीडियो हुआ वायरल 

ऐश्वर्या को बिग बॉस के बाद से खूब फेम मिला है. बिग बॉस फेम ऐश्वर्या और नील ने हाल ही में लाइव किया था. फैंस कमेंट करके ऐश्वर्या से बात कर रहे थे. तब एक फैन ने कमेंट किया कि दयाबेन की मिमिक्री करो. तब ऐश्वर्या ने दयाबेन की तरह 'हे मां माताजी' बोला. ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या ने इतनी बढ़िया मिमिक्री की तो फैंस ने मेकर्स से अब उन्हें कास्ट करने के लिए कह दिया है. 

'गुम है किसी के प्यार में' से मिला फेम 

बता दें ऐश्वर्या सीरियल गुम है किसी के प्यार में पाखी का किरदार निभाकर फेमस हुईं थीं. इसी शो पर उन्हें अपना जीवनसाथी नील भट मिले थे. दोनों को सेट पर ही प्यार हो गया था और उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. बिग बॉस में दोनों ने बतौर कपल एंट्री की थी. बिग बॉस में नील ऐश्वर्या के साथ खड़े रहे थे. कोई भी अगर ऐश्वर्या को कुछ कहता था तो नील उनके लिए बोलते थे. ये टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे Anupam kher, अयोध्या पहुंचने से पहले एक्टर ने शेयर किया खास वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़