BiggBoss 17: 'बिग बॉस 17' का घर होगा बेहद आलीशान, वीडियो देख लोगों की फटी रह गई आंखें

Bigg Boss 17 House video: सलमान खान का पॉपुलर शो 'बिग बॉस' का नया सीजन 15 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. इसी बीच 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 3, 2023, 12:19 PM IST
  • बिग बॉस 17 से सेट का वीडियो वायरल
  • वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड
BiggBoss 17: 'बिग बॉस 17' का घर होगा बेहद आलीशान, वीडियो देख लोगों की फटी रह गई आंखें

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 House video: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाला है. एक फिर शो में खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है. सलमान खान का यह शो 15 अक्टूबर को शुरू हो रहा है. हर साल की तरह इस बार भी इस शो को लेकर बिग बॉस लवर्स के बीच गजब क्रेज है. 

'बिग बॉस 17' के घर की झलक

इसी बीच 'बिग बॉस' के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में नए घर के अंदर की झलक साफ देखी जा सकती है, जहां घर का सेट तैयार किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि घर कितना आलीशान होने वाला है. बता दें कि हर साल शो में घर की थीम बदलती रहती है. 

कपल वर्सेज सिंगल 

इस बार का सीजन 17 बेहद मजेदार होने वाला है. इस बार की थीम कपल वर्सेज सिंगल है. खबरें हैं कि इस सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन शो से जुड़ने वाले हैं. इनके अलावा मुनव्वर फारुख, शीजान कान, अरमान मलिक, ईशा मालवीय और मिस्टर फैजू के आने की भी खबरें हैं. हांलाकि, अभी तक शो में आने वाले सदस्यों की आधिकारिक लिस्ट सामने नहीं आई है. 

बिग बॉस 17 की थीम 

ईशा सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसका खुलासा 15 अक्टूबर को होगा. बता दें कि इस बार इस शो की थीम कपल वर्सेस सिंगल होगी. जिसमें अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ इस सीजन के कन्फर्म कपल्स में से एक हैं तो वहीं विवेक और खुशी चौधरी के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक-पायल मलिक भी शो में एंट्री करेंगे. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के भी शो में आने की चर्चा है.  शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब पॉपुलर एक्टर की पत्नी को भगाकर जेपी दत्ता ने की थी शादी, मच गई थी इंडस्ट्री में खलबली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़