Bigg Boss 17: मुनव्वर ने औरा को किया हैरान, 'मैजिक स्किल्स' दिखाकर उड़ाए होश

Bigg Boss 17:  टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में एक बार फिर खूब हंगामा देखने को मिला. लेकिन इस बार घर में मुनव्वर ने कुछ ऐसा किया कि औरा के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. वह मुनव्वर से काफी इंप्रेस हुए.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 18, 2023, 04:33 PM IST
  • मुनव्वर ने औरा को किया शॉक्ड
  • जादू दिखकर जीता दिल
Bigg Boss 17: मुनव्वर ने औरा को किया हैरान, 'मैजिक स्किल्स' दिखाकर उड़ाए होश

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में तमाम ड्रामा और नेगेटिविटी के बीच, हंसी खुशीका माहौल देखने को मिला. मुनव्वर फारूकी ने के पॉप सिंगर औरा को एक मजेदार जादू दिखाकर खुश कर दिया. इस मौके पर सभी घर वाले अच्छे मूड में नजर आए.

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में, मुनव्वर को अरुण महशेट्टी और समर्थ जुरेल के साथ एक जादुई चाल चलते देखा गया. मुनव्वर ने औरा से आंखें बंद करने और गाना गुनगुनाने को कहा. इसके बाद उन्होंने अरुण और समर्थ से औरा के ध्यान से बचाकर एक फूल देने के लिए कहा. इसके बाद मुनव्वर ने औरा को अपनी आंखें खोलने के लिए कहा और पीठ के पीछे हाथ ले जाकर एक फूल निकालने का नाटक किया, जिससे के-पॉप स्टार हैरान रह गए.

इसके बाद मुनव्वर एक कुकी का इस्तेमाल कर एक और जादुई चाल चलने का नाटक करते है. उन्होंने समर्थ से चालाकी से कुकी का आधा हिस्सा औरा की जेब में डालने के लिए कहा. बाद में बगीचे में अंकिता मुनव्वर और समर्थ एक साथ आ गए. मुनव्वर ने औरा को कुकी का दूसरा पार्ट दिखाया, जिसे उन्होंने अंकिता, समर्थ और अरुण को खाने के लिए दिया और खुद भी खाया. काफी ड्रामे के बाद वे "मंत्र" उच्चारण करने का नाटक करते और औरा से अपनी जेब चेक करने के लिए कहा, जिसमें समर्थ द्वारा रखी गई आधी कुकी निकली, लेकिन उन्होंने औरा को इसे जादू बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं. मुनव्वर को अंकिता, समर्थ और मन्नारा संभालते हैं. वहीं, मुनव्वर कहते नजर आते हैं कि-' क्या करूं में अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो...मुझसे नहीं हो रहा है...दरवाजा खोल दे मैं जाना चाहता हूं.'

इनपुट -आईएएनएस

ये भी पढ़ें- 'गदर-2' की सक्सेस के बाद सनी देओल का दीवाना हुआ यूथ, नई जनरेशन का साथ पाकर बेहद खुश हैं एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़