Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एंट्री की खबरों पर Orry ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Bigg Boss 17: ओरी उर्फ ​​ओरहान अवात्रामणी के बिग बॉस 17 में एंट्री करने की खबरें छाई हुई हैं. वहीं अब ओरी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 23, 2023, 01:12 PM IST
  • बिग बॉस 17 में ऑरी की होगी एंट्री?
  • रूमर्ड पर ऑरी ने दिया अपना रिएक्शन
Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एंट्री की खबरों पर Orry ने किया रिएक्ट, कही ये बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: ओरहान अवात्रामणी बी टाउन में बेहद पॉपुलर हैं. ऑरी को अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी और हर इवेंट में स्पॉट किया जाता है. पिछले कुछ दिनों से ये ट्रेंड कर रहा है कि "ओरी क्या करता है?" वही अब ये रूमर्स भी छाए हुए हैं कि ओरी सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाले हैं.

बिग बॉस 17 में ओरी की एंट्री?

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ओरी जल्द ही बिग बॉस 17 के घर में एंट्री लेंगे. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह कंटेस्टेंट के तौर पर घर में ही रहेंगे या शो छोड़ देंगे. फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड के वार एपिसोड में ओरी सलमान खान के साथ नजर आएंगें.

‘फर्रे’ की स्क्रीनिंग में आए नजर

ऑरी ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने के रूमर्स पर रिएक्शन दिया है. बीती रात ऑरी को सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ की स्क्रीनिंग में देखा गया था. वहीं जब ओरहान रेड कार्पेट पर आए थे तो पैप ने उनसे पूछा कि क्या वह बिग बॉस 17 में एंट्री कर रहे हैं. शुरुआत में इस सवाल पर ओरी मुस्कुराए और फिर मजाक में पैप्स से पूछा, "कौन सा बॉस?"

वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें कि बिग बॉस का 17वां सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस रियलिटी शो में मेकर्स लगातार ट्विस्ट ला रहे हैं. वहीं अब बिग बॉस के घर से कईं कंटेस्टेंट को एक साथ एलिमिनेट करने की खबरे हैं, साथ ही कईं वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के आसार हैं. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt का दिखा सिजलिंग अवतार, पैप के 'आलू' कहने पर चिढ़ी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़