एक इंस्टा पोस्ट के लिए भारी भरकम रकम चार्ज करती हैं Shehnaaz Gill, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल की किस्मत ऐसी बदली कि उन्होंने लोकप्रियता के मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स को पछाड़ दिया. आप उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2021, 01:08 PM IST
  • Shehnaaz Gill ने बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे
  • एक इंस्टा पोस्ट के लिए लेती हैं भारी भरकम रकम
एक इंस्टा पोस्ट के लिए भारी भरकम रकम चार्ज करती हैं Shehnaaz Gill, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  जब से कलर्स चैनल के विवादित शो बिग बॉस से बाहर आईं हैं, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज गिल किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट पर छाई रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर टेंड्र होती हैं.

बिग बॉस के बाद हुआ फैन फॉलोइंग में इजाफा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉप्युलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शहनाज गिल को इंस्टागाम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. 

ये भी पढ़ें- 'देवों के देव... महादेव' फेम मोहित रैना कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पहुंचे हॉस्पिटल, फैंस हुए परेशान

फैंस शहनाज से जुड़ी हर खबर को फॉलो करते हैं

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि फैंस अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करते हैं. उन्होंने लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स को पछाड़ दिया है. आप उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे.

फैन फॉलोइंग के मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स को छोड़ा पीछे

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के लिए तगड़ी फीस चार्ज करती हैं. जी हां आप शहनाज गिल एक पोस्ट के लिए भारी रकम लेती हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल ने फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- किसी के साथ रिलेशन में नहीं आएंगी सारा अली, ब्रेकअप के पीछे है इस शख्स का हाथ

एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करने के लिए लेती हैं इतनी फीस

बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज गिल एक पोस्ट शेयर करने के 5 लाख से कम फीस लेती थीं, लेकिन बिग बॉस शहनाज की किस्मत बदल कर रख दी. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  अब अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 10 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. अब अभिनेत्री का नाम एक बड़े ब्रैंड के तौर पर जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर के साथ लिव इन रिलेशन में थीं श्रद्धा कपूर, पिता शक्ति कपूर ने उठाया यह कदम

जल्द आएंगी पंजाबी फिल्म में नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्टस मिल रहे हैं. वह  ल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है. हाल ही में उनका और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़