Bigg Boss OTT 3: पायल ने सुनाई अरमान मलिक और कृतिका के धोखे की दास्तां, दूसरी शादी की कहानी सुन उड़े घरवालों के होश

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक इस बार दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस के घर पहुंच गए हैं. इस दौरान अब घर के अंदर पायल ने अरमान और कृतिका के धोके पर खुलकर बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2024, 04:41 PM IST
    • अरमान-कृतिका ने दिया था धोखा
    • खुलासे ने कंटेस्टेंट्स को किया हैरान
Bigg Boss OTT 3: पायल ने सुनाई अरमान मलिक और कृतिका के धोखे की दास्तां, दूसरी शादी की कहानी सुन उड़े घरवालों के होश

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले ही दिन से काफी धमाल देखने को मिल रहा है. इस बार कई मशहूर हस्तियों के साथ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स भी कंटेस्टेंट्स के तौर पर बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं. वहीं, यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल मलिक के साथ शो में एंट्री ली है. ऐसे में इनकी निजी जिंदगी भी खुलकर दर्शकों के सामने आने लगी है. अब शो के अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पायल सभी कंटेस्टेंट्स के सामने अरमान और कृतिका की शादी पर बात कर रही हैं.

अरमान के दावों को गलत साबित करतीं पायल

बिग बॉस के घर से पायल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि पायरल घर के सभी सदस्यों को बता रही हैं कि जब अरमान ने उन्हें धोखा देकर उन्हीं की बेस्टफ्रेंड कृतिका से शादी कर ली थी, तो उनकी हालत कैसी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

यहां बात करते हुए पायल रो पड़ती हैं. वैसे अरमान अक्सर पायल और कृतिका के साथ अपने व्लॉग्स शेयर करते रहते हैं और दावा करते हैं कि उनकी दोनों पत्नियां उनके साथ बेहद खुश हैं. हालांकि, पायल का नया वीडियो उनके इन दावों को तोड़ता दिख रहा है.

पायल ने किया पति की दूसरी शादी का खुलासा

बिग बॉस के घर से सामने आए इस वीडियो में पायल सभी घरवालों के बीच बैठी हैं. यहां वह अरमान की दूसरी शादी की कहानी बताते हुए कहती हैं, 'एक दिन मैं बाहर थी और ये लोग (कृतिका और अमरान) कहीं साथ में थे. इनके बीच बात हुई होगी कि चलो शादी करते हैं तो उसने (कृतिका) भी कहा कि करते हैं. ये दोनों शादी करके आ गए. मेरे पास फोन आया, 'अरे पायल एक ना खुशखबरी देनी है', मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं. मैंने कहां तुमने शादी कर ली?'

आंसू नहीं रोक पाईं पायल

इस पर मुनीषा खटवानी कहती हैं, 'तुम्हें नहीं लगा कि इसने बहुत बड़ा धोखा दिया है. आपकी दोस्त, आपकी सबसे अच्छी दोस्त होकर आपके पति के साथ शादी कर ली?' हालांकि, पायल इससे पहले कुछ कह पातीं उनकी आंखें नम हो गईं और वह कुछ कह ही नहीं पाईं. इसके बाद अरमान तुरंत पायल के पास आकर उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. वह कहते हैं कि इस बात को अब 7 साल हो चुके हैं. वहीं, कृतिका भी बात संभालते हुए कहती हैं कि पायल जब भी ये कहानी सुनाती है वो इमोशनल हो जाती है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 27 June Spoiler: अभिरा को पता चलेगा अरमान की असली मां का सच, विद्या होगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़