Bigg Boss OTT 3: रणवीर की 'गली बॉय' ने किया Rapper Naezy का नुकसान? बोले- 'मेरे पापा ने दूसरी शादी...'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शानदार शुरुआत हो चुकी है. शो में कंटेस्टेंट के बीच खासी भी भीड़ंत देखने को मिल रही है. इस बीच रैपर नैजी ने फिल्म 'गली बॉय' से जुडा बड़ा खुलासा किया है. जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2024, 09:30 PM IST
    • 'गली बॉय' को लेकर क्यो बोले रैपर?
    • फिल्म में दिखाया कितना सच कितना झूठ?
Bigg Boss OTT 3: रणवीर की 'गली बॉय' ने किया Rapper Naezy का नुकसान? बोले- 'मेरे पापा ने दूसरी शादी...'

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी' में पहले दिन से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. शो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है. इस सब के बीच रैपर नैजी ने पुराने दिनों को याद किया है. नैजी ने अरमान, सई और सुल्तान से बात करते हुए फिल्म गली बॉय की कहानी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. 

'गली बॉय' नहीं है उनकी कहानी?

शो में उन्होंने बताया कि फिल्म 'गली बॉय' उनकी जिंदगी की असली कहानी नहीं है. नैजी ने बताया कि लगभग 40% की कहानी उनके जीवन से प्रेरित थी, जबकि 60% की कहानी काल्पनिक थी. रैपर ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'गली बॉय' ने उनकी जिंदगी पर बुरा असर डाला. पौलोमी और मुनीषा खटवाणी से बात करते हुए नैजी ने ये भी कहा कि मेरे पापा ने कभी दूसरी शादी नहीं की. 

रणवीर को समझ बैठे थे फैन

अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए नैजी ने आगे कहा, 'ट्रेनों में प्रैक्टिस करना और अपने आईपैड पर गाने बनाना- यह सब रियल था. मैं एक चॉल में रहता था, लेकिन मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं हुई'. जब नैजी से पहली बार रणवीर सिंह पहली मुलाकात के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने सच में उन्हें अपना फैन समझ लिया था. एक्टर ने उनका 'क्या बोलती पब्लिक' कहकर स्वागत किया था. जब उन्हें पता चला कि वो  रणवीर हैं तो उन्होंने रैपर को जोर से गले लगा लिया था. 

इस फिल्म से हुआ काफी नुकसान भी

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'जोया मैम ने मेरा पहला गाना आफत सुना और उसी के जरिए उन्होंने मुझे ढूंढा था. उन्हें ये गाना और जॉनर दोनों बहुत पसंद आया.' नैजी ने बताया कि इस फिल्म ने उन्हें काफी नुकसान भी पहुंचाया क्योंकि मेकर्स ने इसे काल्पनिक कहानी दिखाने की कोशिश की है मगर ज्यादातर ऑडियंस इसे उनकी कहानी ही मानती है. जिसके कारण कई लोगों ने उन्हें निगेटिव नजरिए से देखना शुरू कर दिया था. लोग उन्हें फिल्म के नजरिए से देखने लगे थे. 

ये भी पढ़ें- जब कार्तिक आर्यन को पड़ी से सैंडल से मार, शो में मां ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़