Video: रेव पार्टी से जुड़े मामले पर यूटूबर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, वीडियो शेयर कर बोले- 'अगर साबित कर दो कि...'

Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव जो अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 12:09 AM IST
    • रेव पार्टी मामले पर एलवीश यादव ने दिया बड़ा बयान
    • वायरल वीडियो में यूटूबर ने मीडिया पर साधा निशाना
Video: रेव पार्टी से जुड़े मामले पर यूटूबर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, वीडियो शेयर कर बोले- 'अगर साबित कर दो कि...'

नई दिल्ली: Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव लगातार रेव पार्टी वाले केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पिछले साल यूटूबर रियलिटी शो जीतने का जश्न मना ही रहे थे, कि उनके जश्न में भंग पड़ गया था, जब रेव पार्टी को लेकर गंभीर इल्जाम लगे. सांप का जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव पर एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है. वहीं, अब इन आरोपों पर उनका एक बयान वायरल हो रहा है.

एलवीश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 

रेव पार्टी मामले को लेकर एल्विश यादव की परेशानियां और बढ़ सकती है, क्योंकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ने रेव पार्टी के नमूनों में सांप का जहर पाने की पुष्टि की है. ऐसे में अब माना जा रहा है कि एल्विश यादव को फिर कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, बीते साल 1 नवंबर को नोएडा पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 5 सपेरों को सांप के जहर के साथ गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान इस केस में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव का नाम भी सामने आया था.

मीडिया पर एल्विश ने साधा निशाना

एल्विश यादव ने स्नेक वेनम मामले को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि मीडिया उन्हें टारगेट कर रही है. उनकी जिंदगी की छोटी-छोटी चीजों पर नजर गड़ाए हुए है. एल्विश ये भी कहा कि अगर कोई ये साबित कर देता है कि वो रेव पार्टी में थे, तो अपने कपड़े उतारकर नाचेंगे.

क्या बोले एल्विश यादव ?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एल्विश यादव ने मीडिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने वायरल वीडियो में कहा, 'एल्विश यादव ने कहां था रेव पार्टी में? पुलिस ने तो नहीं बताया. पुलिस को तो नहीं मिला, मैं तो बॉम्बे में था. पीएफए गूगल करोगे तो समझ आ जाएगा तुम्हें क्या रूल है. किसी भी नॉर्मल आदमी पर झूठा केस लगता है और फिर पैसे मांगते हैं उससे केस वापस लेने के लिए. ये साबित कर के दिखा दो कि मैं वहां था और मेरी रेव पार्टी थी, सारे कपड़े उतारकर होकर नाचूंगा.

ये भी पढ़ें- Rakul Preet-Jacky Bhagnani wedding: रकुलप्रीत और जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी देंगी स्पेशल परफॉरमेंस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़