BIGG BOSS OTT 2: साइरस ब्रोचा को अचानक छोड़ना पड़ा शो, सामने आई परेशान करने वाली खबर

BIGG BOSS OTT 2: सलमान खान के शो में साइरस ब्रोचा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हालांकि, अब अचानक साइरस को शो से बाहर होना पड़ा है. बता दें कि वह एलिमिनेट नहीं हुए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 11, 2023, 04:00 PM IST
  • साइरस ब्रोचा होना पड़ा बाहर
  • परिवार के कार लिया फैसला
BIGG BOSS OTT 2: साइरस ब्रोचा को अचानक छोड़ना पड़ा शो, सामने आई परेशान करने वाली खबर

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, इस बार शो में कंटेस्टेंट्स के रूप में कई बड़े चेहरे भी देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, कई लोग अब तक एलिमिनेट होकर शो से बाहर हो गए हैं. इस बीच अब खबर आई है कि साइरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) भी अचानक शो बाहर हो गए हैं.

मेडिकल इमरजेंसी के कारण बाहर आए साइरस

हालांकि, साइरस को शो से एलिमिनेट नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें किसी फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह शो से बाहर आना पड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साइरस के परिवार में किसे क्या हुआ है फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. परिवार की ओर से प्राइवेसीबनाए रखने की अपील भी की गई है. ऐसे में परिवार ने एक बयान भी जारी किया है.

परिवार ने जारी किया नोट

साइरस के परिवार ने एक नोट में लिखा, 'हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि परिवार में अचानक मेडिकल इमरजेंसी के कारण साइरस ब्रोचा को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से इमरजेंसी एग्जिट लेना पड़ा. हम आपसे इस मुश्किल घड़ी में प्राइवेसी और अंडरस्टैंडिंग बनाए रखने की अपील करते हैं. शो के संबंध में अधिक जानकारी उचित समय पर शेयर की जाएगी.'

साइरस को मिला खूब प्यार

बता दें कि साइरस को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपने कॉमिक अंदाज से दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, वहीं साइरस ने बीते वीकेंड के वार में सलमान खान से गुजारिश की थी उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए, क्योंकि यहां उनकी हेल्थ काफी बिगड़ने लगी है. ऐसे में होस्ट सलमान ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की. अब फैमिली मेडिकल इमरजेंसी होने की वजह से साइरस को शो से बाहर आना पड़ गया है. साइरस के बाहर आने पर अब उनके फैंस काफी निराश हैं. दूसरी ओर फिलहाल ये कह पाना भी मुश्किल है कि शो में लौटेंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें- Naagin 7: ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट बनी नई 'नागिन'? सामने आई पहली झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़