Bimbisara On OTT: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी में स्ट्रीम होगी 'बिम्बसार', मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

मेकर्स ने फिल्म 'बिम्बसार' को जल्द ही हिंदी में भी रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 08:29 PM IST
  • जी5 पर स्ट्रीम होगी 'बिम्बसार'
  • कहानी राजा 'बिम्बिसार' की है
Bimbisara On OTT: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी में स्ट्रीम होगी 'बिम्बसार', मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित फिल्म 'बिम्बसार'  ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रर्दशन किया था. फिल्म में तेलुगू स्टार नंदमुरी कल्याण राम, कैथरीन ट्रेसा, संयुक्ता मेनन, प्रकाश राज जैसे सितारों ने अभिनय किया है. फिल्म को दर्शकों के प्यार के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी जमकर तारीफ मिली है. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद 'बिम्बसार' को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. जी5 पर अभी तक फिल्म को तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम किया जा रहा था.

हिंदी में स्ट्रीम होगी 'बिम्बसार'

वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की बंपर सफलता को देखते हुए इसे हिंदी में भी रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए हैं. फिल्म की कहानी राजा 'बिम्बिसार' पर आधारित है. बिम्बिसार एक ऐसा राजा था, जो कि बेहद क्रूर, हिंसक और अभिमानी होता था. फिल्म 500 ईसा पूर्व में शुरू होती है और वर्तमान समय में आती है जब राजा बिम्बिसार का जुड़वा भाई देवदत्त उसको एक जादुई दर्पण के माध्यम से वर्तमान दुनिया में भेज देता है.

नंदमुरी कल्याण ने जताई खुशी

अभिनेता नंदमुरी कल्याण राम ने कहा कि, 'मुझे फिल्म की सफलता को लेकर बहुत खुशी है. फिल्म को मिल रहे प्यार और प्रशंसा से मैं अभिभूत हूं. लोगों ने इसका आनंद लिया है. इससे मुझे खुशी मिली है'. बता दें कि एक्टर ने ओटीटी पर 200 मिलियन से भी ज्यादा स्ट्रीमिंग मिनट देखे जाने पर खुशी जाहिर की. निर्देशक मल्लीदी वशिष्ठ ने कहा, 'जी-5 ने हमारे साथ शानदार काम किया है और फिल्म को लोगों तक पहुंचाया है'.

जी5 पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म को एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार नंदमुरी कल्याण राम, कैथरीन ट्रेसा, संयुक्ता मेनन, प्रकाश राज जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. अब फैंस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली चाल, मंजिरी और अक्षरा हुए आमने-सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़