YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली चाल, मंजिरी और अक्षरा हुए आमने-सामने

YRKKH Upcoming Twist 15 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आरोही और नील ने मंदिर में जाकर शादी कर ली है. इन दोनों की शादी से अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते में तूफान आ सकता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 07:13 PM IST
  • मंजिरी-अक्षरा हुए आमने-सामने
  • मां या पत्नी अभि किसका देगा साथ?
YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली चाल, मंजिरी और अक्षरा हुए आमने-सामने

YRKKH Upcoming Twist 15 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आरोही और नील ने मंदिर में जाकर शादी कर ली है. दोनों की शादी की खबर से बिरला और गोयनका परिवार के रिश्ते खराब हो सकते हैं. वहीं पिछले एपिसोड में देखा कि अभिमन्यु नील पर काफी गुस्सा होता है वह बताता है कि इतना बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार बात तो की होती मां को ही बताया होगा. वहीं आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा और मंजिरी आमने-सामने होते हैं. 

नील अभिमन्यु के सामने उठाएगा आवाज 
नील घरवालों के सामने आवाज उठाएगा कि वह बिरला परिवार छोड़ देगा क्योंकि वह जानता है कि बिरला घर में कोई भी आरोही को एक्सेप्ट नहीं करेगा. इसके अलावा नील लीगल डॉक्यूमेंट्स भी अभिमन्यु को देते हुए कहता है कि वह अपने सारे शेयर उन्हें दे रहाहै. क्योंकि वह बिरला परिवार के पैसों में इंट्रेस्टेड नहीं है. 

नील अभिमन्यु के सामने आवाज भी उठाएगा. आरोही यह सब देखकर काफी खुश हो जाती है. क्योंकि जैसा आरोही ने प्लान किया था सब वैसा ही हुआ है. अभिमन्यु को इसका काफी गहर झटका लगता है वह जिस भाई से इतना प्यार करता है वह भाई उससे इस तरह से बात करता है. 

नील-आरोही के लिए इमोशनल हुई मंजिरी 
नील और आरोही घर से जाने के बाद मंजिरी के लिए काफी इमोशनल हो जाती है और कहती है कि वह नील के बिना नहीं रह सकती है, क्योंकि वह उसे बेटे की तरह प्यार करती है वह किसी भी कीमत पर नील को घर वापस लाना चाहती है. लेकिन अक्षरा मंजिरी को ऐसा करने से रोक देती है. 

वह चाहती है कि नील और आरोही को अपनी गलती का एहसास हो, लेकिन मंजिरी अक्षरा की बिल्कुल भी नहीं सुनती है. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि क्या मंजिरी नील और आरोही को बिरला हाउस वापस ला पाती है और आरोही का अगला प्लान क्या होगा. 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: क्या है Dexter की कहानी? इस अमेरिकन सीरीज को देख आफताब ने की हैवानियत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़