बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया बेटी का मुखेभात संस्कार, बनारसी साड़ी में खूबसूरत दिखीं देवी

Bipasha Daughter Devi Video: बिपाशा बसु ने बेटी देवी का मुखेभात संस्कार सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने बेटी का क्यूट वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2023, 06:14 PM IST
  • बिपाशा ने बेटी का शेयर वीडियो
  • दिखाई देवी के मुखेभात की झलक
बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया बेटी का मुखेभात संस्कार, बनारसी साड़ी में खूबसूरत दिखीं देवी

नई दिल्ली Bipasha Daughter Devi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु शादी 6 साल बाद मां बनी हैं. उन्होंने बेटी के जन्म दिया बिपाशा ने बेटी का नाम देवी रहा. एक्ट्रेस बेटी की हर सेरेमनी को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया है.  बता दें कि बिपाशा ने बेटी का मुखेभात सेरेमनी का आयोजन किया है. 

बेहद क्यूट दिखी देवी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा के बेटी बनारसी साड़ी में बिल्कुल देवी की तरह नजर आ रही हैं. देवी ने इस अन्नप्राशन संस्कार में पैरों में पायल, बनारसी साड़ी और सिर पर मुकुट पहना हुआ है. उनका पूरा लुक देवी की तरह लग रहा है. 

बिपाशा ने लिखा ये कैप्शन 
बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बेटी का अन्नप्राशन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- देवी का मुखेभात, दुर्गा, दुर्गा इसके साथ बिपाशा ने देवी को काली नजर से बचाने के लिए एविल आई इमोजी भी लगाया हुआ है. सोशल मीडिया पर बिपाशा की बेटी के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

क्या होता है मुखेभात संस्कार 
अन्नप्राशन संस्कार को बंगाल में मुखेभात कहा जाता है. इस संस्कार में बच्चे को पहली बार ठोस भोजन दिया जाता है. बच्चे को पहली बार खीर, पुरी आदि खिलाया जाता है.  एक्ट्रेस ने बेटी का पहला भुखेभात धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु को एक करेगी मंजरी, अब क्या होगा अभिनव फैसला? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़