विद्युत जामवाल क्यों करते हैं देशभक्ति वाली फिल्में, एक्टर ने किया खुलासा

विद्युत जामवाल ने हाल ही में बताया कि आखिर क्यों देशभक्ति वाली फिल्में हर जगह पसंद की जाती हैं. बता दें कि 'आईबी71' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस स्पाई थ्रिलर में एक इंटेलिजेंस अफसर के किरदार में विद्युत जामवाल ने जबरदस्त एक्शन सीन किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 06:45 PM IST
  • देशभक्ति फिल्में करने का बताया कारण
  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'आईबी71'
विद्युत जामवाल क्यों करते हैं देशभक्ति वाली फिल्में, एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिल्म निर्माता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी फिल्म आईबी 71' को लेकर चर्चाओं में बने हैं.  विद्युत जामवाल ने पूछा कि क्यों देशभक्ति फिल्में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी जैसी शैलियों को कड़ी टक्कर देती हैं. जामवाल की फिल्म 'आईबी 71' हाल ही में सिनेमाघरों में पहुंची है. 

देशभक्ति वाली फिल्मों में होती है ये खास बात 
आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले विद्युत ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, 'इसमें भावनाएं होती हैं. हर किसी की पसंद अलग होती है, लेकिन जब देश के लिए प्यार की बात आती है तो सभी के लिए यह समान होता है.'

'देशभक्ति एक भावना है'- विद्युत 
उन्होंने आगे कहा, 'मेरे अपने करीबी दोस्तों से बहस होती है कि क्या वे मुझसे अधिक देशभक्त हैं, या मैं उनसे अधिक देशभक्त हूं. यह तो एक भावना है जो सार्वभौमिक है. यही कारण है कि यह काम करता है.' 

सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, 'आईबी 71' 1971 के गंगा हाईजैक की कहानी कहती है, जिसने भारत को पाकिस्तान पर रणनीतिक लाभ हासिल करने में मदद की. फिल्म को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्माण विद्युत जामवाल और अब्बास सय्यद ने किया है. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और पटकथा स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी है.

इनपुट -आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  भांजी आयत ने कॉपी किए सलमान खान के डांस मूव्स, क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़