Year Ender 2023: वो सेलेब्स जिन्होंने खींची सबकी लाइमलाइट, कभी लिपस्टिक तो कभी डीपफेक वीडियो ने मचाई सनसनी

Year Ender 2023: नए साल के आने में बस कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं. इस बीच हम जानेंगे उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानेंगे जो 2023 में विवादों को लेकर चर्चा में रहे. इस मामले में दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 04:57 PM IST
    • विवादों में रहा इन सेलेब्स का नाम
    • लिस्ट में शामिल ये बॉलीवुड सुपरस्टार
Year Ender 2023: वो सेलेब्स जिन्होंने खींची सबकी लाइमलाइट, कभी लिपस्टिक तो कभी डीपफेक वीडियो ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: Year Ender 2023: साल 2023 अपने अंतिम पड़ाव पर है. इसके बाद नया साल यानी 2024 आने वाला है, जिसका हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये साल 2023 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी कारगार साबित हुआ है.

दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी

इस साल की शुरुआत ही विवादों के साथ हुई थी. जनवरी 2023 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' रिलीज हुई. इस फिल्म के 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादकोण को औरेंज रंग की बिकिनी पहने दिखाया गया. जिसको लेकर कई राजनेताओं ने इसे भगवा रंग का हवाला देकर जमकर बवाल मचाया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर किस

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन की ओटीटी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' इसी साल रिलीज हुई है. इस फिल्म के साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अवनीत कौर ने लीड एक्टर के तौर फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में नवाज और अवनीत के लिपलॉक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लिप्सिटक विवाद

बी टाउन कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम इस साल काफी विवादों में रहा है. आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लिपस्टिक कंपनी के प्रमोशन के लिए लेटेस्ट वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में आलिया ने इस बात की जानकारी दी कि वह रियल लाइफ में वह ज्यादा लिपस्टिक नहीं लगाती हैं, क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. ऐसे में वह लिपस्टिक लगाकर पोंछ देती हैं. आलिया भट्ट के इस बयान के बाद रणबीर कपूर और आलिया के रिश्ते की काफी आलोचन हुई थी.

कॉफी विद करण दीपिका का बयान

फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 8 में एक सनसनीखेज खुलासा किया. इस दौरान दीपिका अपने पति और सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. इस एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने ये खुलासा किया कि जब रणवीर सिंह के साथ मिल रही थी, तो उसके दौरान मैं कई और लोगों के साथ मिल रही थी, हालांकि मेरा उनके साथ कोई सीरियस रिलेशनशिप नहीं था. मेरा दिमाग में सिर्फ रणवीर सिंह ही थे. इस बयान को लेकर काफी दिनों तक दीपिका को जमकर ट्रोल किया गया है.

ओम राउत और कृति सेनन विवाद

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर 2023 में काफी विवाद हुआ है। फिल्म के अलावा ओम राउत और कृति सेनन को लेकर एक मसले पर जमकर कंट्रोवर्सी हुई. दरअसल आदिपुरुष की रिलीज से पहले कृति और ओम एक साथ एक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान ओम ने एक्ट्रेस को हैलो किस किया, जिस पर जमकर बवाल मचा और मंदिर परिसर में निर्देशक की इस हरकत को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया है. इतना ही नहीं रामयाण के नाम आदिपुरुष जैसी फ्लॉप फिल्म बनाने पर ओम राउत काफी विवाद में रहे.

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो

साउथ सिनेमा की अदाकारा रश्मिका मंदाना का नाम इस साल कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहा है. दरअसल कुछ समय पहले रश्मिका का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. एआई (AI) का यूज कर के एक्ट्रेस का एक विवादित वीडियो बनाया गया है.

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार 

हाल ही में सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणबीर का किरदार काफी हिंसक दिखाया गया है. जिसको लेकर काफी बहस हुई. कांग्रेस की सांसद रंजीत रंजन ने इस मामले को लेकर संसद में आवाज उठाई. उन्होंने एनिमल फिल्म और रणबीर कपूर के रोल को समाज के लिए बीमारी करार दिया.

ये भी पढ़ें- Mardaani 3 में फिर पुलिस के किरदार से रानी मुखर्जी करेंगी वापसी, शूटिंग को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़