उर्फी जावेद के खास अंग पर इस शख्स ने की भद्दी टिप्पणी, एक्ट्रेस ने जेल भेजने की दी धमकी!

Urfi Javed in News: उर्फी जावेद का मजाक उड़ाने के लिए एक शख्स ने हद ही पार कर दी. ऐसे में उर्फी जावेद उस शख्स को दिन में ही तारे दिखाने वाली हैं. उन्होंने सरेआम उसे चैलेंज भी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 08:34 PM IST
  • उर्फी जावेद से लिया पंगा
  • जल्द कानूनी घेरे में ये आदमी
उर्फी जावेद के खास अंग पर इस शख्स ने की भद्दी टिप्पणी, एक्ट्रेस ने जेल भेजने की दी धमकी!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद अभी अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर हैं. एक्ट्रेस की तारीफ करने वालों की जहां बहुत लंबी कतार है, वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले भी कम नहीं है. उर्फी जावेद को लेकर एक शख्स ने काफी पहले एक पैरोडी वीडियो बनाई थी. तब खुद उर्फी जावेद ने उसे सपोर्ट किया लेकिन जैसे ही उस शख्स ने उर्फी जावेद को लेकर अनाप-शनाप बोलना शुरू किया उर्फी जावेद का दिमाग खिसक गया और अब वो उस शख्स को कोर्ट घसीटना चाहती हैं.

उर्फी का बढ़ा पारा Urfi Javed Angry

उर्फी जावेद की पैरोडी वीडियो बनाने वाले इस शख्स का एक बयान सामने आ रहा है. इसमें वो कहता है कि उर्फी तो उड़ रही है. उम्मीद करता हूं कि वो रास्ते पर इस तरह के कपड़े ना पहनें. उर्फी अगर पैसा नहीं है तो तेरा भाई हूं मैं मुझसे पैसा उधार ले सकती हो. मुझे शर्म आती है कि मेरी बहन नंगे कपड़ों में घूम रही है. उर्फी की ड्रेसिंग सेंस का और boobs का मजाक उड़ाते हुए वो जोर-जोर से हंसता है. उर्फी को इस पर खूब गुस्सा आया.

कमेंट में की हद पार

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि जब इसने मेरा मजाक उड़ाते हुए पहली वीडियो लगाई थी मैंने इसे सपोर्ट किया था. अगली बार दोबारा मेरे boobs पर कमेंट करना मैं ये कंफर्म करूंगी कि तुम्हारे boobs को जेल में दिन गुजारने पड़े. मैं दूसरे यू ट्यूबर्स को भी कहूंगी कि इसे सपोर्ट ना करें बाकि इससे तो अब मेरा वकील ही निपटेगा.

वकील ही निपटेगा

उर्फी आगे कहती हैं कि मुझे लगा था कि ये छोटी-छोटी वीडियोज बनाकर लोगों को हंसा रहा है. जब इसने मेरी वीडियो बनाई थी तो मैं जरा भी नाराज नहीं हुई जानती हूं कि मेरी नकल बहुत ही भद्दी उतारी गई थी. इस बार इसने सीमा लांघ दी है इसने ना केवल मेरे boobs पर कमेंट किया बल्कि मुझे कपड़ों पर सीख भी देने लगा. जिसने इसके करियर को इतना आगे पहुंचाया उस पर इस तरह की टिप्पणी करना बहुत बुरा है. हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं. मैं कोशिश करूंगी कि इसे दोनों का मजा दे सकूं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़