डिप्रेशन तक ले गया था जिंदगी का अकेलापन, 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया का छलका दर्द

टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. अब एक्ट्रेस ने बताया कि 'छोटी सरदारनी' की शूटिंग के दौरान वह डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थीं. उन दिनों एक्ट्रेस अकेलेपन की वजह से भी परेशान थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2024, 02:30 PM IST
    • निमृत ने किया डिप्रेशन पर खुलासा
    • शूटिंग के समय डिप्रेशन में थीं एक्ट्रेस
डिप्रेशन तक ले गया था जिंदगी का अकेलापन, 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया का छलका दर्द

नई दिल्ली: टीवी शो 'छोटी सरदारनी' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया पिछले कुछ समय से लगातार किसी न किसी कारण खबरों में बनी हुई हैं. 'बिग बॉस सीजन 16' का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ चुकी है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब निमृत ने अपनी डिप्रेशन की समस्या पर खुलकर बात की है.

डिप्रेशन से जूझ रही थीं निमृत कौर

हाल ही में निमृत ने खुलासा किया है कि 'छोटी सरदारनी' की शूटिंग के दौरान लंबे वक्त तक काम करने की वजह से उनकी यह समस्या शुरू हुई. एक्ट्रेस ने बताया कि उन दिनों वह अपनी जिंदगी में अकेलेपन से जूझ रही थीं और इसी कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. निमृत का कहना है कि डिप्रेशन से जूझना उनकी जिंदगी की अब तक की सबसे बड़ी चुनौती रही है.

निमृत ने किया था काम से ब्रेक

निमृत का कहना है, 'टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' की शूटिंग के समय लंबे वक्त तक काम करने की वजह से मुझे अपने डिप्रेशन और चिंता के बारे में पता चला. इतने लंबे वक्त तक काम करने की वजह से मुझे बर्नआउट एंग्जाइटी होने लगी थी और इसी कारण मैं डिप्रेशन का सामना करने लगी.' निमृत ने आगे कहा कि उन्होंने काम से 40 दिनों का ब्रेक किया था. एक्ट्रेस का कहना है कि ब्रेक के बावजूद उन्हें लगातार काम ही करना पड़ा.

अब ठीक हैं निमृत

निमृत का कहना है कि ब्रेक लेने के बाद भी वह काम कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने एंटीडिप्रेसेंट लेना शुरू किया था. वहीं, एक साल बाद एक्ट्रेस ने होन्योपैथी दवाएं लेनी शुरू कर दी थीं. निमृत ने कहा कि जब वह 'बिग बॉस 16' में जाने वाली थीं तब उन्होंने घर में से जाने से करीब एक महीने पहले ही अपनी दवाइयां लेना बंद किया था. अब एक्ट्रेस डिप्रेशन की समस्या से बाहर आ गई हैं.

इस शो में दिखेंगी निमृत कौर अहलूवालिया

गौरतलब है कि निमृत कौर अहलूवालिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2019 में टीवी शो 'छोटी सरदारनी' से की थी. इस शो ने एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान दिलाई. इसके बाद निमृत 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनीं और यहां फैंस को उन्हें और करीब से जानने का मौका मिला. अब निमृत को 'खतरों के खिलाड़ी 14' में कंटेस्टेंट के तौर पर खतरों का सामना करते हुए देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें-फिर पापा बनने वाले हैं अरबाज खान? बीवी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर एक्टर हुए स्पॉट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़