जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं 'कमांडो' एक्टर विद्युत जामवाल, गर्लफ्रेंड संग की सगाई

 एक्टर व‍िद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने गर्लफ्रेंड नंदिता मेहतानी (Nandita Mehtani) संग सगाई कर ली है, इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 01:53 PM IST
  • नंदिता मेहतानी संग रिश्ते को विद्युत ने किया ऑफिशियल
  • फोटो शेयर कर एक्टर ने दी इंगेजमेंट की जानकारी
जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं 'कमांडो' एक्टर विद्युत जामवाल, गर्लफ्रेंड संग की सगाई

नई दिल्ली: लंबे समय से 'कमांडो' एक्टर व‍िद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और फैशन ड‍िजाइनर नंदिता मेहतानी (Nandita Mehtani) की डेटिंग और सगाई की खबरें खूब सुर्खियां में बनी हुई थी, लेकिन दोनों में से किसी ने इसे अब तक ऑफिशियल नहीं किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

वहीं सोमवार को एक्टर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नंदिता मेहतानी संग एक तस्वीर साझा कर इंगेजमेंट की खबरों पर मुहर लगा दी है. विद्युत ने पोस्ट करते हुए लिखा 'मैंने इसे कमांडो के अंदाज में क‍िया. 1/09/2021.' इसके साथ ही एक्टर ने एक रिंग की इमोजी भी शेयर की है.

ये भी पढ़ें-रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया फोटोशूट, लंबे अरसे बाद ग्लैमरस लुक में आईं नजर.

वहीं नंदिता ने भी इंस्टाग्राम पर विद्युत के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'इसे और ज्‍यादा लटका कर नहीं रख सकती थी… मैंने हां कर दी.' जब से इंडस्ट्री के इस नए कपल ने सगाई की जानकारी फैंस को दी है, लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं. इसी के साथ अब यह कयास लगाया जा रहा है कि यह कपल जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nandita Mahtani (@nanditamahtani)

करिश्मा कपूर से नंदिता का रिश्ता
नंदिता माहतानी ने सबसे पहले बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और फिर दोनों का तलाक हो गया. बाद में संजय करिश्मा कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधे लेकिन करिश्मा और संजय का भी तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें-इस वजह से आयुष्मान खुराना करते हैं अलग तरह की फिल्में, किया खुलासा.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में विद्युत जामवाल की दो फिल्में 'खुदा हाफिज' और 'यारा' OTT पर रिलीज हुई थी. वहीं एक्टर की आगामी फिल्मों में 'सनक' और 'खुदा हाफिज 2' शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़