एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सई मांजरेकर, जानें फिर क्यों और कैसे फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

Saiee Manjrekar फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर  इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 07:42 PM IST
  • एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सई
  • इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थी
एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सई मांजरेकर, जानें फिर क्यों और कैसे फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

नई दिल्ली: सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई एम मांजरेकर ने अपनी समग्र परवरिश के बारे में खुलासा करते हुए कहाकि वह पहले एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं. 2019 में एक्शन-कॉमेडी दबंग 3 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद, एक्टर और फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई ने गनी, मेजर और स्कंदा जैसी फिल्में की हैं.

सई की मां थी डॉक्टर 
सई ने कहा, मेरी मां (मेधा मांजरेकर) एक नेचुरोपैथी डॉक्टर हैं. पालन-पोषण के मामले में, उन्होंने मुझे बहुत ही सरल और अच्छी परवरिश दी है. मैं इससे बहुत खुश हूं. उनके लिए पढ़ाई ही सब कुछ थी. वह चाहती थी कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं, जो मैंने अभी तक पूरी नहीं की है.

इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थी
सई ने आगे कहा, मेरे पिता पूरी तरह से आर्टिस्टिक हैं, आप जो चाहते हैं वह करें, जो आपको पसंद है वह करें. और मैं एक समय एक इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थी. इसलिए, मैं हमेशा स्कूल और ट्यूशन में रहती थी. पारिवारिक मूल्य मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं.

कुछ खट्टा हो जाए में आईं नजर 
सई वर्तमान में अपनी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इसमें गुरु रंधावा हैं, और फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक-कॉमेडी है. फिल्म दबंग में सई की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. सई कई फिल्में कर चुकी हैं लेकिन अभी उन्हें बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए काफी सफर तय करना है. 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़